हिंदू धर्म विरोधी होने का आरोप लगाते हुए ट्विटर पर हो रही है नेटफ्लिक्स को बैन करने की मांग

By  
on  

शिवसेना आईटी सेल के सदस्य रमेश सोलंकी ने केवल दो दिनों के भीतर डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि इसकी वजह सैक्रेड गेम्स, लैला और घोल जैसे नेटफ्लिक्स पर आने वाले वेब शो हैं, जो उनके मुताबिक हिंदुओं और भारत को गलत तरीके से चित्रित कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें इंटरनेट पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों जैसे ट्विटर सहित अन्य का भी अब खुलकर समर्थन मिल रहा है. जी हां, इसका सबसे बड़ा सबूत इस शुक्रवार टॉप पर ट्रेंड हो रहा #BanNetflixInIndia है. मुंबई के एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने वाले रमेश को इंटरनेट से एक जबरदस्त सहायता मिली है, जो सोशल मीडिया के आंदोलन में उनके साथ शामिल हो गया है. बता दें कि इसकी मदद से वह दिखाए जा रहे कंटेंट पर उचित कार्रवाई करने का अनुरोध करेंगे.

नेटफ्लिक्स इंडिया पर हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए रमेश सोलंकी ने लिखा ट्वीट कर लिखा है, "बहुत हुआ. यह ऐसा समय है जब हिंदुओं को एक साथ आना चाहिए और यह बताना चाहिए कि हिंदू कोई डोरमैट नहीं हैं जो कोई भी टॉम डिक हैरी इस पर चलकर जाए. अगर आप ज्यादा पैसा चाहते हैं, ज्यादा सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो हिंदू धर्म की भावनाओं का अपमान करना बंद करें."

मामला दर्ज करने के बाद भी ट्वीट कर लिखा है,"लिखा, "हिंदुओं का अपमान करने के लिए नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है."

(यह भी पढ़ें: 'सेक्रेड गेम्स 2' एंडिंग पर राइटर वरुण ग्रोवर ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'अगर फिर से देखते हैं, तो आपको जवाब मिलेंगे')

यहां पढ़ें उनके समर्थन में किये गए ट्वीट:

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share