Video: वेब शो 'Damaged 2' से डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं हिना खान, सामने आया टीजर

By  
on  

'बिग बॉस 11' की फाइनलिस्ट और टीवी एक्ट्रेस हिना खान डिजिटल चैनल हंगामा प्ले की वेब-सीरीज 'Damaged 2'  के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. इस शो में एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्यानन सुमन भी हिना के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. हिना के फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए शो के मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है. 

 'Damaged 2' के टीजर में हिना खान उर्फ ​​गौरी बत्रा को एक गेस्ट हाउस के मालिक के रूप में दिखाया गया है और गेस्ट हाउस के सह-मालिक अध्यायन सुमन उर्फ ​​आकाश बत्रा हैं. गेस्ट हाउस में सब कुछ ठीक लग रहा है लेकिन जब गेस्ट हाउस में रहने वाली एक छोटी लड़की गायब हो जाती है तो चीजें शुरू हो जाती हैं. अब यह मर्डर मिस्ट्री है या डरावनी कहानी, यह तो हमें ट्रेलर देखने के बाद ही पता चलेगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना ने 'Damaged 2' का टीजर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'A glimpse of Damaged 2. Season premieres 14th Jan 2020 on hungama_play'. 

'Damaged' का सीजन 1 एक मनोवैज्ञानिक क्राइम पर आधारित शो था. सीजन 1 में अमृता खानविलकर को मुख्य मुख्य भूमिका में दिखाया गया था. जिन्होंने एक सीरियल किलर की भूमिका निभाई थी. वेब-शो 'Damaged 2' का निर्देशन एकांत बाबानी द्वारा किया गया है. इस वेब-सीरीज की स्ट्रीमिंग 14 जनवरी, 2020 से हंगामा प्ले पर शुरू होगी. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share