हिना खान, कुशाल टंडन, अदिति आर्य और ऋषभ सिन्हा स्टारर Zee5 की टेक-हॉरर फिल्म की जानिए क्या है कहानी

By  
on  

ZEE5, भारत का सबसे बड़ा वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो हिना खान, कुशाल टंडन, अदिति आर्य और ऋषभ सिन्हा के साथ टेक हॉरर फिल्म पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. डिबेटमा मंडल द्वारा डायरेक्टेड यह वेब सीरीज को क्रास्नाया कॉर्पोरेशन एलएलपी और हॉर्स फिल्म्स एलएलपी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. बता दें कि यह इस मार्च 2020 में ZEE5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

इस अनटाइटल्ड टेक हॉरर फिल्म की कहानी सुहानी (हिना खान), अमर (कुशल टंडन) और रिद्धि (अदिति आर्य) के बीच एक लव ट्रायंगल पर आधारित है. इसकी कहानी तब सबसे ज्यादा डरावनी हो जाती है, जब सुहानी को पता चलता है कि वह अपने ड्रीम मैन को उसी की फ्लैट-मेट रिद्धि की वजह से खोने वाली है. फिल्म में आप देखेंगे की सुहानी अपने मुताबिक चीजों को करने के लिए क्या कुछ कर बैठती है. अब कहानी में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सुहानी को अपनी गलतियों की सजा मिलती है की नहीं ? 

इस बारे में बात करते हुए हिना खान ने कहा है, "यह बेहद दिलचस्प स्क्रिप्ट थी और मैं इस किरदार को निभाना चाहती थी. स्क्रिप्ट ने मुझे शुरू से अंत तक खुद से बांधे रखा और किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय करने के लिए, मुझे इस किरदार में डूबना जरुरी था. मैं शानदार कलाकारों के साथ-साथ ZEE5 के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और नर्वस भी हूं."

कुशाल टंडन ने इस बारे में कहा है, "टेक हॉरर एक बेहद दिलचस्प शैली है और मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे इस फिल्म पर ZEE5 के साथ काम करने का मौका मिला. स्क्रिप्ट में अच्छी तरह से हर किरदार के अंदर के शैतान को बताया गया है."

(Source: Agencies)

Recommended

Loading...
Share