रीमा कागती की अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'फॉलन' में क्या लीड रोल निभाने वाली हैं सोनाक्षी सिन्हा?

By  
on  

अब तक बॉलीवुड स्टार्स ने कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी धमाकेदार एक्टिंग के साथ अपना डेब्यू किया है. ऐसे में अब इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का नाम शामिल होता नजर आ रहा है. एक्ट्रेस के डिजिटल डेब्यू को लेकर पिछले कुछ समय से अटकलों का बाजार गर्म है. एक जाने माने अखबार के रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी के पास एक स्क्रिप्ट है और इस प्रोजेक्ट को अमेजन वीडियो के लिए रीमा कागती द्वारा डायरेक्ट किये जाने की बात कही जा रही है.

अखबार के सूत्रों के मुताबिक, "इस मिनीसीरीज का नाम 'फॉलन' रखा गया है, जिसकी शूटिंग इस फरवरी के मध्य तक शुरू होने की उम्मीद है. यह शो थ्रिलर जॉनर है, जिसमे सोनाक्षी का किरदार कहानी को आगे बढ़ाता है. इस शो में गुलशन देवैया और विजय वर्मा भी शामिल हैं." हालांकि इससे पहले यह कहा गया था कि कहानी एक मनोरोगी पर आधारित है, सूत्रों ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा है, "यह सच्ची घटनाओं पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है. रीमा ने रिसर्च के लिए छह महीने का समय लिया था, शो के प्री-प्रोडक्शन का काम दिसंबर से चल रहा है."

यह बात सभी जानते हैं कि रीमा ने आखिरी बार साल 2018 की स्पोर्ट्स ड्रामा 'गोल्ड' को डायरेक्ट किया है, जिसके बाद उन्होंने जोया अख्तर के साथ 'गली बॉय' (2019) और 'मेड इन हैवन' में काम किया. फिलहाल हम सोनाक्षी और रीमा के आने वाले शो को लेकर आधिकारिक पुष्टि होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिल्मों की बात करें तो सलमान खान की 'दबंग 3' के बाद एक्ट्रेस जल्द अजय देवगन के साथ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं.

(Source: Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share