9 साल के ब्रेक के बाद करिश्मा कपूर 'मेंटलहुड' में करती नजर आएंगी एक्टिंग, जारी हुआ फर्स्ट पोस्टर

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पिछले कुछ साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार हमने विक्रम भट्ट की 'डेंजरस इश्क' में देखा था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया. ऐसे में बीते 9 साल में हमने एक्ट्रेस को 'बॉम्बे टॉकीज' और शाहरुख खान की 'जीरो' में स्पेशल अपीयरेंस करते हुए देखा है. लेकिन उनके फैंस उन्हें पूर्ण भूमिकाएं करते हुए देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

ऐसे में 9 साल के लंबे ब्रेक के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं. जी हां, एक्ट्रेस को हम जल्द एकता कपूर की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में देखने वाले हैं, जो इस मार्च से ऑल्ट बालाजी पर दिखाई जाएगी. इस ड्रामा सीरीज की कहानी 5 मांओं और उनके अलग-अलग नेचर पर आधारित है. इसमें आप हर मां को अपने तरीके से बच्चों को बड़ा करते हुए देखेंगे. इसी बीच करिश्मा के कमबैक वाली इस सीरीज के पहले पोस्टर से मेकर्स ने आज पर्दा उठाया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

'मेंटलहुड' में आप करिश्मा कपूर के अलावा डीनो मोरिया, संजय सूरी, संध्या मृदुल, श्रुति सेठ, शिल्पा शुक्ला और तिलोत्तमा शोम को स्क्रीन शेयर करते देखने वाले हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share