'शी' से डिजिटल डेब्यू कर रहे इम्तियाज अली ने विजय वर्मा की तारीफ़ में कहा- वो विजय के सहज प्रदर्शन से बेहद प्रभावित है.   

By  
on  

'मॉनसून शूटआउट' , 'पिंक' और 'गली बॉय' जैसी क्रिटिकली सराही गयी फिल्मों में अपने काम के लिए लोकप्रिय, अभिनेता विजय वर्मा इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'शी' के लिए तैयार हैं. इम्तियाज़ अली द्वारा लिखित और बनाई गई इस सीरीज़ में विजय एक ड्रग सेलर की भूमिका में नजर आएंगे जो एक डरपोक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल अदिति पोहनकर के किरदार के साथ कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप में होता है. सात पार्ट्स में बनी क्राइम थ्रिलर ड्रामा, 'शी' से इम्तियाज़ अली अपनी डिजिटल शुरुआत कर रहें है, जो दर्शकों को उनके व्यक्तित्व के एक अनदेखे पहलू से रुबरु करवाएगी. 
 
इस सीरीज़ के लीड एक्टर विजय वर्मा के बारे में बात करते हुए इम्तियाज़ अली ने बताया कि वो विजय के सहज प्रदर्शन से बेहद प्रभावित है. उन्होंने कहा, 'विजय एक सच्चे इरादे से अभिनय करते हैं. उनके साथ काम करना बहुत आसान है. उन्होंने कई सीन्स में अपना बहुत योगदान दिया है. वह असल जिंदगी में सास्या नहीं हैं, लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छा काम किया है और इसीलिए यह बिल्कुल असल लगता है.' उन्होंने आगे कहा, 'विजय उस क्षेत्र से आते है जिसका फायदा उन्हें हुआ और उन्होंने अपने किरदार में बहुत योगदान दिया. वह एक शुद्ध अभिनेता हैं और उन्होंने खुद को सास्या के चरित्र के करीब लानें में सफलता पाई है.

भले ही आपका जेंडर कुछ भी हो जब आप अपनी शारीरिकता, कामुकता के संदर्भ में ऐसा करते हैं - तो आपको ये सफर करने की आवश्यकता है वो भी उस पॉइंट तक जहां आप बिना शर्मिंदा हुए ये कर पाएं. हमारे लिए भी यह एक दिलचस्प यात्रा रही. आरिफ अली और अविनाश दास द्वारा सह-निर्देशित, इस सीरीज़ का पहला सीज़न 20 मार्च को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा. 

Recommended

Loading...
Share