निखिल आडवाणी ने भावुक संदेश के साथ किया ‘हंसमुख‘ वेब शो को लॉन्च

By  
on  

सत्यमेव जयते और बटला हाउस ज़ैसे धमाकेदार फ़िल्मोके बाद अब एम्मे इंटरटेनमेंट हंसमुख नामक नया वेब शो लेके आ रहे है। इसकी घोषणा करते वक़्त निखिल आडवाणी ने एक लेटर ज़ाहिर किया हैं।
निखिल अपने लेटर में लिखते है कि, वर्तमान समय में, नई फ़िल्मे, वेब सिरीज़ की घोषणायें और एक उनके प्रमोशंस दूरअतीत की तरह लग रहे हैं । कहीं न कहीं फिल्मकार होने के नाते मैं इसके शोर-शराबें के दबाव से राहत महसूस करता हूं। 

लेकिन जिस कीमत पर भी यह रिसेट आता है ,मैं इससे बच नहीं सकता । जैसा कि हम कर सकते हैं, मेरी टीम और मैंआप सभी को समय में अच्छे स्वास्थ्य और सेफ़्टी की कामना करता हूं। और यह हम सबकी एकमात्र प्राथमिकता होनी चाहिए। और उन क्षणों में, जब हम अच्छें स्वास्थ्य के लिए उपंयास कर रहें है, सब ठीक हो जाए सोच रहे है वही आप एक एकसुंदर अद्वितीय शो को मौक़ा दे जिसे हम गर्व से Netflix पर दिखाने जा रहे है । 

हंसमुख का ट्रेलर आज याने ३ एप्रिल को  डिजिटली लॉन्च किया गया है , और यह पूरा शो १७ एप्रिल को Netflix पेदिखाया जाएगा। निखिल गोंजाल्विस निर्देशित , वीर दास, रणवीर शोरी और सारे स्टार कास्ट और क्रू काँ धन्यवाद । हमारे भागीदार जो हमेशा साथ खड़े रेहते है और Netflix के सफ़र के लिए मैं सबका आभारी हूँ।

Recommended

Loading...
Share