रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली स्टारर शो 'कहने को हमसफर हैं' का तीसरा सीजन इस जून होगा रिलीज

By  
on  

ओटीटी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक 'कहने को हमसफर है' के तीसरे भाग को उसके फैंस के लिए ALTBalaji और ZEE5 पर प्रसारित किया जाना है. जी हां, इसकी घोषणा शो के मोशन पोस्टर को जारी करते हुए किया गया है. शो का तीसरा सीजन 6 जून से दर्शकों को देखने मिलने वाला है. शो के इस सीजन में भी रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह और अपूर्वा अग्निहोत्री सहित टीवी की दुनिया के पॉपुलर चेहरे नजर आने वाले हैं.

शो के पहले दो सीजन बेहद सफल रहे और दर्शकों द्वारा उन्हें खूब सराहा गया. ऐसे में शो के नए सीजन में रोहित, अनन्या और पूनम के जीवन में क्या होने वाला है, यह जानने के लिए दर्शक इंतजार नहीं कर सकते. ऐसे में शो लीड एक्टर रोनित रॉय ने शो के नए सीजन के बारे में कहा है, "कहने को हमसफर है के पहले दो सीजन के शूटिंग का अनुभव बेहद रोमांचक था और मुझे रोहित मेहरा की भूमिका निभाने में बेहद मजा आया था. दर्शकों की प्रतिक्रिया अविश्वसनीय थी, भले ही मुझे इसे स्वयं कहना पड़ रहा है. मेरे लिए 'कहने को हमसफर है 3' ने उन सीमाओं को पार कर लिया है जो पहले के दो सीजन में थीं. इसका का तीसरा सीजन मेरे लिए काफी शानदार रहा है, क्योंकि मैंने रोहित मेहरा के अलग-अलग शेड्स खोजे जो शायद उनकी गहन भावनाओं में शामिल थे. मुझे कोई संदेह नहीं है कि दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस होगा. हमेशा की तरह, मैं एकता (कपूर) का आभारी हूं, उन्होंने मुझे इस तरह की रोमांचक और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं दीं, जिसने मुझे एक एक्टर के रूप में विकसित किया है. मैं दर्शकों को उनके प्यार और पिछले दो सीजन के समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जिस वजह से फ्रैंचाइज़ी को ऐसी सफलता मिली है. मुझे यकीन है कि कहने को हमसफर है के तीसरे सीजन को देखते हुए भी दर्शकों में उतना ही उत्साह होगा, जितना कि हमें इसकी शूटिंग करने के दौरान महसूस हुआ."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Is love enough for a relationship? Are some relationships better off without a tag? Can you forgive someone who has betrayed you? Kya kuch Humsafar sirf Kehne Ko Humsafar hote hain? These questions will be raised once again, questions that sometimes don’t have an answer. Watch how each situation challenges societal norms of marriage, relationships and love on #KehneKoHumsafarHain, Season 3; trailer out on 23rd May, show streaming 6th June on #ALTBalaji @ektarkapoor @shobha9168 @ronitboseroy @monajsingh @gurdippunjj @poojabanerjeee @palakjain786 @sayushsanjaynayyar @aditivasudev @apurvaagnihotri02 @suchipillai @sharonprabakar @nzoomfakih @bigfmrani @muktadhond @jaya_misra @chloejferns @abhijitdas4575 @dhruvdawer @bhavnarawail @mayur_shah1801 @balajitelefilmslimited @zee5premium

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on

(यह भी पढ़ें: जयदीप अहलावत की 'पाताल लोक' की तारीफ में बोले अनुराग कश्यप, मनोज बाजपेयी और विक्की कौशल, कहा- 'साल की बेस्ट परफॉरमेंस')

दूसरे सीजन में शो के तीनों लीड (गुरदीप, मोना और रोनित) अपने जीवन में अलग-अलग चौराहे पर खड़े नजर आये थे. आपने देखा था कि रोहित इस बात से टूट और गुस्से में थे कि अनन्या (मोना सिंह) और पूनम (गुरदीप कोहली) के लिए उनका प्यार काफी नहीं पड़ रहा है. ऐसे में शो में एक तरफ पूनम खुद की तलाश और फिर से प्यार की खोज में निकल पड़ी है, वहीं अनन्या अपने सपनों और महत्वाकांक्षाओं पर ध्यान केंद्रित करने का विकल्प चुनती है. वेब सीरीज का अंत अनन्या को पूनम और रोहित के साथ रात गुजारने के बारे में पता लगने के साथ होता है और इसलिए वह रोहित की जिंदगी से जाने का फैसला कर लेती है. 

 इस तरह से नए सीजन में देखना दिलचस्प होने वाला है कि तीनों की जिंदगी पिछले सीजन के अंत के बाद से इस सीजन में किस तरह से नई शुरुआत लेती है. 

(Source: Agencies) 

Recommended

Loading...
Share