Choked- Paisa Bolta Hai ट्रेलर: अनुराग कश्यप की इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में बुना गया हैं पैसे, रहस्य और सच्चाई के बीच के अनिश्चित संतुलन

By  
on  

अनुराग कश्यप की आने वाली फ़िल्म 'Choked: Paisa Bolta Hai' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं. ये फ़िल्म 5 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म में सैयामी खेर और रोशन मैथ्यू ने लीड रोल में हैं. फिल्म में सैयामी, सरिता पिल्लई की भूमिका में और रोशन, सुशांत पिल्लई के रूप में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी रिलेशनशिप और सच्चाई, पावर और पैसे के बीच के अनिश्चित संतुलन के बारे में है. 

'चोक्ड: पैसा बोलता है' एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म हैं, जिसमें पैसे, रहस्य और सच्चाई के बीच के अनिश्चित संतुलन को दिखाया जाएगा. सैयामी खैर इस फिल्म में एक मध्यम वर्गीय बैंक कैशियर की भूमिका अदा कर रही हैं, जिनका फिल्म में नाम सरीता पिल्लई होता है. वहीं, मैथ्यू सरीता के गुड-फॉर-नथिंग स्ट्रगलिंग पति का किरदार निभा रहे हैं, जिनका नाम है सुशांत पिल्लई. ट्रेलर में साल 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी एक प्लॉट डिवाइस के रूप में प्रभाव डालता हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बैंकर को अपार्टमेंट के अंदर एक लीक पाइप में संग्रहीत छोटे प्लास्टिक बैग में लिपटे हुए करेंसी नोट मिलते हैं. फिर शुरू होता है सारा खेल. सरिता पिल्लई एक 30 वर्षीय मध्यमवर्गीय महिला और घर की एकमात्र ब्रेडविनर. उनका जीवन एक रूखेपन में फंसा हुआ है, लेकिन जब उसे अपने रसोई के सिंक के नीचे से लगातार पैसे की बारिश होती है तो उसकी लाइफ कैसे बदल जाती हैं. इस बीच, मैथ्यू एक स्ट्रगल म्यूजिशन के किरदार में है...जो मुंबई जाने के बाद इसे बड़ा बनाने का सपना देखता है...हालाँकि, हर कोशिश एक विफलता से पूरी होती है, जिसका असर उनकी शादी पर भी पड़ता है. 

खैर ये एक "एक मजबूत इरादों वाली मध्यवर्गीय गृहिणी की कहानी है, जो हर रात अपने किचन सिंक से नकदी बहती हुई पाती है, और यह कैसे उसके जीवन को बदल देती है। यह रिश्तों के बारे में है, और सत्य, शक्ति और पैसे के बीच का अनिश्चित संतुलन है.' सैयामी और मैथ्यू के अलावा भी कई स्टार 'Choked: Paisa Bolta Hai' का हिस्सा होंगे, जिसमें शामिल हैं अमृता सुभाष, उपेंद्र लिमये, तुषार दलवी, राजश्री देशपांडे, वैष्णवी आरपी, उदय नेने, पार्थवीर शुक्ला, संजय भाटिया, आदित्य कुमार और मिलिंद पाठक. यह नेटफ्लिक्स और Good Bad Films के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है. इस फिल्म की कहानी निहित भावेने लिखी है. 

(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share