'Kehne Ko Humsafar Hain 3' ट्रेलर: रोनित रॉय के मेकओवर के साथ अलग अलग मोड़ पर दिखीं गुरदीप कोहली, मोना सिंह की जिंदगी, कहानी को दिया गया है नया टच

By  
on  

पहले दो सीरीज की शानदार सफलता के बाद, इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि ALTBalaji और ZEE5 अपने सबसे सफल फ्रेंचाइजी 'Kehne Ko Humsafar Hain 3' दर्शकों का प्या फिर से हासिल करने को तैयार है. शो का तीसरा सीजन 6 जून से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर लाइव स्ट्रीम होगा. इस शो में रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह और अपूर्वा अग्निहोत्री सहित कई दिग्गज कलाकार दिखाई देंगे. ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की आगामी सीरीज़ 'कहने को हमसफ़र है' के तीसरे सीज़न में नए रिश्तों, लुक और ज़िन्दगी के एक नए पहलू के साथ ढ़ेर सारा ड्रामा देखने मिलेगा. रिश्तों की जटिलताओं पर आधारित, शो जिसमें प्यार, वफादारी, बेवफाई और शादी की वास्तविक कहानी को दर्शाया गया है.

ट्रेलर में कहानी को 4 साल आगे बढ़ाया गया हैं. अब अनन्या एक सफल व्यवसायी और एक माँ है...दूसरी ओर, पूनम आगे बढ़ चुकी हैं और अभिमन्यु के साथ एक खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रही हैं. रोहित अब पूरी तरह से लापरवाह हो गया है, जीवन में कोई जिम्मेदारी नहीं है...खोने के लिए और देखभाल के लिए कुछ भी नहीं है. वह या तो बाइक की सवारी पर जा रहा है या लड़कियों के साथ नासमझ संबंधों में लिप्त हैं. निशा (अंजुम फ़कीह) और अमायरा (अदिति वासुदेव) के साथ भी रोहित की ज़िंदगी में एंट्री होती है...पूनम और अनन्या अब हिस्सा नहीं हैं उसकी जिंदगी की.  रोहित और पूनम की बेटियों बानी और निक्की को अपने माता-पिता की असफल शादी के कारण जीवन में बहुत परेशानी और कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, और वे चाहते थे कि चीजें सामान्य हो जाएं...निश्चित रूप से दर्शकों के लिए इसके तीसरे सीज़न में बहुत कुछ है. रोहित, अनन्या और पूनम के जीवन में आगे क्या होता है, यह जानने के लिए प्रशंसक पहले से ही जिज्ञासु हैं, और अब दो प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्म ने करैक्टर पोस्टर रिलीज़ कर दिए है, जिसने निश्चित रूप से 6 जून को रिलीज़ होने वाले इस शो के प्रति प्रत्याशित कर दिया है. दिग्गज़ एक्टर रोनित रॉय द्वारा अभिनीत रोहित मेहरा के किरदार को इस सीज़न में पूरा मेकओवर दिया गया है. वह बेहद युवा और आकर्षक लग रहे है, फिर भी उनकी एक इंटेंस पर्सनालिटी नज़र आ रही है. अनन्या का लुक एक बहुत मजबूत और जीवंत महिला का है। और रोहित के साथ ब्रेकअप के बाद, वह अब एक बहुत ही सफल व्यवसायी और एक सिंगल माँ है जो अपने खेल में सबसे ऊपर है और उसके दिमाग में केवल अपने बेटे का भविष्य है. दूसरी ओर, पूनम बहुत खुश है असफलता के बाद उनके जीवन में आई शांति और संतुष्टि की भावना को दर्शाता है. यही नहीं, नए सीज़न में हमें नए किरदार भी देखने मिलेंगे. तीसरे सीज़न में सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक अमायरा की होगी, जो बहुमुखी और प्रतिभाशाली अदिति वासुदेव द्वारा निभाई गई है. सीरीज़ में उनका लुक आत्मविश्वास और बोल्डनेस से भरपूर है, ठीक उसी तरह जिस तरह वह अपने जीवन में हैं. 

सीज़न 3 के बारे में बात करते हुए, रोनित रॉय ने कहा, “कहने को हमसफ़र है के पहले दो सीज़न का शूटिंग अनुभव बेहद रोमांचक था और मुझे रोहित मेहरा की भूमिका निभाने में बेहद मज़ा आया था। दर्शकों की प्रतिक्रिया अविश्वसनीय थी, भले ही मुझे इसे स्वयं कहना पड़ रहा है. मेरे लिए 'कहने को हमसफ़र है 3' ने उन सीमाओं को पार कर लिया है जो पहले के दो सीज़न में थीं...इसका का तीसरा सीज़न मेरे लिए काफी शानदार रहा है, क्योंकि मैंने रोहित मेहरा के अलग-अलग शेड्स खोजे जो शायद उनकी गहन भावनाओं में शामिल थे...मुझे कोई संदेह नहीं है कि दर्शकों को भी ऐसा ही महसूस होगा...हमेशा की तरह, मैं एकता (कपूर) का आभारी हूं, उन्होंने मुझे इस तरह की रोमांचक और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं दीं, जिसने मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित किया है..मैं दर्शकों को उनके प्यार और पिछले दो सीजन के समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जिस वजह से फ्रैंचाइज़ी को ऐसी सफलता मिली है। मुझे यकीन है कि कहने को हमसफ़र है के तीसरे सीजन को देखते हुए भी दर्शकों में उतना ही उत्साह होगा, जितना कि हमें इसकी शूटिंग करने के दौरान महसूस हुआ. ”
ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 दोनों ऐप पर 6 जून से इस फ्रैंचाइज़ी की तीसरे सीजन देखने के लिए तैयार हो जाइए.

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share