100 रूपये प्रति व्यू फैंस देख सकते हैं राम गोपाल वर्मा की एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा स्टारर फिल्म 'क्लाइमेक्स', इस दिन होगी रिलीज

By  
on  

लॉकडाउन के बीच राम गोपाल वर्मा अपने फैंस के एंटरटेनमेंट का पूरा ख्याल रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में रामु ने एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा स्टारर फिल्म 'क्लाइमेक्स' का टीजर जारी किया था. ऐसे में अब फिल्म मेकर ने पोस्ट शेयर कर फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की है. लेकिन इन सभी के बीच जो चीज सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही है, वो है 100 रूपये में फिल्म को देखने की बात. जी हां, फिल्म को 100 रूपये पर व्यू के हिसाब से दर्शक देख सकते हैं. यह फिल्म इस  6 जून, 2020 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

RGV ने अपने ट्वीट में कल फिल्म के दूसरे ट्रेलर से पर्दा उठाने की बात भी लिखी है. इस बात की घोषणा करते हुए रामु ने सिज़लिंग हॉट पोस्टर शेयर किया है, जिसमे आप लीड एक्ट्रेस द्वारा एक्टर को लगभग किस करते हुए देख सकते हैं. साथ ही साथ पोस्टर में नीच आप एक्ट्रेस को बिकनी पहने रेगिस्तान में उल्टा लेते हुए देख सकते हैं. पोस्टर में बाकी फिल्म से जुड़ी अन्य डिटेल्स नजर आ रही है.

(यह भी पढ़ें: रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'Climax' का टीजर रिलीज, लीड रोल में नजर आईं एडल्ट मूवी स्टार मिया माल्कोवा)

फिल्म मेकर ने कैप्शन में लिखा है, "BREAKING NEWS @mia_malkova की पूरी फिल्म क्लाइमेक्स इस 6 जून रात 9 बजे RGVWorld.in/ShreyasET के ऐप पर एक प्रति व्यू मॉडल पर रिलीज हो रही है .. देखने के लिए पैसे 100 रुपये प्रति व्यू होंगे. लॉग इन डिटेल्स जल्द दिए जाएंगे.. ट्रेलर 2 रिलीज होगा कल 30 मई 5 बजे तैयार हो जाइये क्लाइमेक्स के लिए."

हाल ही में रामु ने अपनी दूसरी फिल्म 'कोरोनावायरस' के ट्रेलर को जारी किया था. फिल्म की कहानी महामारी पर आधारित है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share