'जमाई राजा' की ये एक्ट्रेस फिर हुई बोल्ड, Twisted 2 के पोस्टर में ढाया कहर

By  
on  

एशिया की सबसे सेक्सी महिला की लिस्ट में नाम दर्ज करा चुकी निया शर्मा ने वेब सीरीज के के अगले सीजन के साथ दस्तक दी हैं. ट्विस्टेड के सीजन 1 में जहां निया शर्मा बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं, उन्होंने अब ट्विस्टेड के सीजन 2 में दोबारा वापसी की है.

विक्रम भट्ट और जियो सिनेमा निर्मित इस शो का 25 अप्रैल से हाल ही में लॉन्च किए गए ओटीटी प्लेटफॉर्म, वीबी ऑन द वेब तथा जियो यूजर्स के लिए जियोसिनेमा पर प्रीमियर किया जाएगा. शो की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल मुंबई में चल रहा है. इस शो के पहले सीजन को जमकर पसंद किया गया था और इसे जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल हुई थी.

https://www.youtube.com/watch?v=KGaS2PniEmU

दूसरे सीजन में सहयोग के बारे में बोलते हुए, निया ने कहा, ‘'ट्विस्टेड 1 मेरे लिए एक गेम चेंजर रहा क्योंकि यह टीवी से वेब पर मेरा पहला कदम था और वह भी एक पूरी तरह नये अवतार में, जो मेरे लिए मुश्किल भी था. मैंने कभी भी अपने को एक ग्लैमरस लड़की के रूप नहीं सोचा था और कभी नहीं सोचा कि मैं आलिया मुखर्जी जैसे किरदार निभा पाउंगी. अब ट्विस्टेड 2 के साथ मैं ज्यादा आत्मविश्वास, ज्यादा ग्लैमरस और आलिया के लुक के सम्बन्ध में ज्यादा एक्सपरिमेंटल महसूस करती हूं और मुझे इस बात की अत्यन्त खुशी है कि इसकी कहानी पिछली बार की तुलना में और ज्यादा गहरी और प्रभावशाली है, और अगली बार जब मैं प्रोजेक्ट ढूंढने जाउंगी तो ऐसी सीरीज और किरदार मेरे लिए दुबारा नहीं लिखा जायेगा. इसीलिए मैं इसमें अपना सभी कुछ देने जा रही हूं.'

Recommended

Loading...
Share