'मेड इन हेवन' में अपने किरदार के लिए यानेया भारद्वाज ने बटोरी ढेर सारी तारीफ

By  
on  

इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर 'गली बॉय' के ठीक बाद अमेज़न प्राइम पर न्यू एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी प्रोडक्शन ने ' मेड इन हेवन' को शुरू किया. स्टार-स्टड के चक्कर से बाहर, यह सीरीज़ एक नए स्टार को प्रस्तुत करती है, जो कदमों को ऊपर की तरफ ले जाते हुए नजर आ रहे हैं.

यानेया भारद्वाज जिन्होंने 'सुखमनी' के किरादर को 'अ मैरिज ऑफ़ कन्वेनैंस' में बेहद शानदार तरीके से निभाया है. उन्होंने इसमें एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाया है, जो अमेरिका जाने और रहने की इच्छा रखती है, लेकिन उसे ग्रीन कार्ड वाले पति से समझौता करना पड़ता है जो एक नपुंसक होता है. उनके किरदार का जॉली और केयरफ्री नेचर देख आपको फिल्म 'जब वी मेट' के गीत की याद आ जाएगी, जिसे करीना कपूर खान ने निभाया था.

ज़ोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा बनाए गए कुल 9 एपिसोड हैं, उनके इस एपिसोड को प्रशांत नायर ने डायरेक्ट किया है. साथ ही आपको बता दें कि उनका यह एपिसोड दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस का पंजाब से कोई संबंध नहीं है!

यानेया ने हाल ही में इस शो के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात की जहां उन्होंने बताया किया कि कैसे उन्होंने 10-15 दिनों में पंजाबी बोली के लिए तैयार किया और किरदार की आवश्यकताओं के लिए उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए लगभग 4 किलो वजन भी बढ़ाए.

Recommended

Share