बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से पूछा कि क्या वह उन्हें अपनी शादी में करेंगे इन्वाइट, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

By  
on  

बिग बॉस 15 के घर के अंदर काफी ड्रामा हो रहा है. टिकट टू फिनाले सप्ताह घरवालों के रिश्तों, दोस्ती और वफादारी की परीक्षा ले रहा है. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का सप्ताह कठिन चल रहा है और तेजरान के फैंस बेहद चिंता में हैं. उनकी भारी लड़ाई के कुछ दिनों बाद, अभिनेताओं के पास हाल ही में एक हल्का क्षण था। बिग बॉस 15 के नए एपिसोड में, तेजस्वी और कुछ अन्य घरवालों ने करण की शादी के बारे में बात की.

शो में, करण ने खुलासा किया था कि उनके ज्योतिषी ने उन्हें मार्च 2022 तक शादी करने के लिए कहा था. हाल ही के एपिसोड में, तेजस्वी ने करण को चिढ़ाया और पूछा कि क्या वह उन्हें अपनी शादी में आमंत्रित करेंगे. एक्टर ने कहा कि उन्हें आमंत्रित किया जाएगा क्योंकि उन्हें सारा काम करना है. घरवालों को लगा कि वे अपनी ही शादी की बात कर रहे हैं. घर के अंदर करण के सबसे अच्छे दोस्त उमर रियाज ने कहा कि वह तेजस्वी को शादी के लिए ले जाएंगे.

राखी सावंत ने करण और तेजस्वी से पूछा कि क्या वे राहुल वैद्य की तरह रिसेप्शन की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने कहा, "अभी राहुल-दिशा ने भी शादी की थी, फ्री में की पूरी शादी और तीन दिन तक सब चला सब, तुम लोग भी ऐसे ही करना."

तेजस्वी ने राखी को सही करते हुए कहा कि वह करण से शादी नहीं कर रही हैं. उसने कहा कि वह किसी और के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगा. करण और उमर, ने मजाकिया अंदाज में नाचने लगे और गा रहे थे, "बच गया बच गया." जिसपर तेजस्वी ने करण पर चिल्लाया और उन्हें 'सनी' कहा.

(Source: Bigg Boss 15)

Recommended

Loading...
Share