बिग बॉस 15 की जोड़ी मायशा अय्यर और ईशान सहगल का हुआ ब्रेकअप, एक गहरा रिश्ता करते थे साझा

By  
on  

करीब एक साल तक डेटिंग करने के बाद बिग बॉस 15 फेम ईशान सहगल और मायशा अय्यर के रास्ते अलग हो गए हैं। इस खबर की पुष्टि हाल में ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर की हैं। अभिनेता ने एक लंबा नोट लिखा और खुलासा किया कि मीशा के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया था।

ईशान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "हैलो ईशानियन्स, मैं समय निकालकर सभी को अपने रिश्ते के बारे में एक अहम घोषणा के जरिए कुछ बताना चाहता हूं क्योंकि यह सब आपके सामने हुआ है और आप लोग मुझसे और उससे बहुत उम्मीद कर रहे हैं। यह स्पष्ट करना बेहतर है कि हम अब साथ नहीं हैं। स्पष्ट रूप से मेरी एक लॉन्ग टर्म की योजना थी, लेकिन कभी-कभी वास्तव में जिंदगी का आपक प्लान्स से अलग कुछ प्लान होता है। मैं चाहूंगा कि आप लोग जारी रखें और व्यक्तिगत रूप से भी मुझ पर उतना ही प्यार बरसाएं और मेरा यूं ही साथ देते रहो और प्यार करते रहो। आशा है कि मैं आप सभी को प्राउड करता रहूंगा, हमेशा ढेर सारा प्यार ।”

ईशान ने पिछले साल बिग बॉस 15 में मायशा के साथ गहरे संबंध बनाए थे और उनके साथ एक सीरियस रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपैटिबिलिटी इशू के कारण यह जोड़ी टूट गई है और दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है।

Recommended

Loading...
Share