मास्टर ‘आत्माराम तुकाराम भिड़े’ के निधन की खबर निकली झूठी, अफवाह के बाद ‘तारक मेहता…’ के एक्टर खुद आए सामने 

By  
on  

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज घर-घर में देखा जाता है। इस शो के हर किरदार अपने आप में बेहद खास हैं। इनमे से ही एक शो के मास्टर ‘आत्माराम तुकाराम भिड़े’ जिनका अक्सर जेठा लाल से किसी न किसी बात को लेकर पंगा होता रहता है। आत्माराम का किरदार निभाते हैं अभिनेता मंदार चंदवाडकर (Mandar Chandwadkar)। लेकिन उनके फैन को तब बड़ा झटका लगा जब सोशल मीडिया ये खबर फ़ैल गई की उनका निधन हो गया है। खबर तेजी से वायरल हो रही थी। सोशल मीडिया पर अभिनेता के निधन की खबर वायरल होने के बाद खुद मंदार चंदवाडकर ने सामने आ कर अपने निधन की खबरों का खंडन किया है और बताया कि वह जिंदा हैं।

मंदार चंदवाडकर ने इंस्टाग्राम पर लाइव आने के बाद बताया- ‘नमस्ते, आप सब कैसे हैं? मुझे उम्मीद है कि आप भी अच्छे होंगे। मैं भी काम पर हूं। लेकिन मेरे मौत की खबर मीडिया में खूब चल रही है। मेरे फैंस इससे चिंतित होंगे। इससे पहले  मैंने लाइव आने के बारे में सोचा। मुझे पता है कि मेरे मरने की खबर आग से भी ज्यादा तेजी से फ़ैल रही है। मैं सिर्फ इस बात की पुष्टि करना चाहता था कि मैं शूटिंग कर रहा हूं और इसका आनंद ले रहा हूं। जिस तरह की खबरें चल रही है वह गलत है। वह पूरी तरह से स्वस्थ और खुश हूं।’ 

उन्होंने आगे कहा, ‘जिसने भी झूठी खबर फैलाई है, मैं उससे इसे रोकने का अनुरोध करता हूं। भगवान उसे ‘सद्बुद्धि’ प्रदान करें। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार पूरी तरह से स्वस्थ और खुश हैं। वे भविष्य में बहुत काम करने की योजना बना रहे हैं। हम सभी कई सालों तक और लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।’ बता दें, अभिनेता मंदार चंदवाडकर ही नहीं इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी, मुकेश खन्ना, श्वेता तिवारी, शिवाजी साटम जैसे कलाकार भी मौत के झांसे का शिकार हो चुके हैं। 

Recommended

Loading...
Share