कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके तीर्थानंद राव ने की जहर खाकर जान देने की कोशिश, आर्थिक दिक्कतों के साथ परिवार की नाराजगी है वजह

By  
on  

2016 में कपिल शर्मा के साथ काम करने वाले तीर्थानंद राव ने 27 दिसंबर को जहर खाकर अपनी जान लेने की कोशिश की. जैसे ही उनके पड़ोसी को इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में पता चला, उन्होंने उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया. ऐसे में वह फिलहाल ठीक हो रहे हैं. कई अन्य लोगों की तरह, तीर्थानंद राव को भी कोविड -19 लॉकडाउन के कारण वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इसके अलावा, कॉमेडियन इस वजह से भी दुखी थे क्योंकि उनके परिवार के सदस्य उनके संपर्क में नहीं हैं.

एक लीडिंग न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने इसका खुलासा किया. वह कहते हैं, "मैंने जहर खा लिया था. मैं आर्थिक तंगी से जूझ रहा हूं और मेरा परिवार भी मुझे छोड़कर चला गया है. जब मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मेरी मां और भाई मुझे देखने भी नहीं पहुंचे. एक ही परिसर में रहने के बावजूद मेरे परिवार के लोग मुझसे बात तक नहीं करते. अस्पताल से आने के बाद भी मैं घर पर अकेला रह रहा हूं. इससे बुरा और क्या हो सकता है."

Kapil Sharma Co Star Tries To Commit Suicide: कपिल शर्मा और श्वेता तिवारी  संग काम कर चुके ऐक्टर ने खाया जहर, तंगहाली से मजबूर हो उठाया कदम- kapil  sharma co star teerthanand

जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि, तीर्थानंद ने 2016 में कपिल के साथ उनके कॉमेडी शो में काम किया था. बाद में, तीर्थानंद को कपिल द्वारा फिर से एक भूमिका की पेशकश की गई. हालांकि, तीर्थानंद ने भूमिका से इनकार कर दिया क्योंकि वह एक गुजराती फिल्म के लिए काम करने में व्यस्त थे. अब वह ठीक होते ही कॉमेडियन से दोबारा काम मांगने की प्लानिंग कर रहे हैं.

(Source: Aaj Tak)

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_12dnv9ns76rfuvsenaonn9mr71, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: