आदित्य पांचोली ने की कंगना रनौत के खिलाफ FIR,रेप केस में फ़साने की धमकी का लगाया आरोप

By  
on  

एक्टर आदित्य पांचोली ने एक्ट्रेस और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के खिलाफ एक FIR फाइल की है. आदित्य ने कंगना पर आरोप लगाया है कि कंगना के वकील उन्हें उनके खिलाफ झूठा रेप केस फाइल करने की धमकी दे रहे हैं. यह एफ.आई.आर उस केस के खिलाफ दायर की गयी हैं जिसमे कंगना और उनकी बहन रंगोली ने आदित्य के खिलाफ शोषण और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. 

 आदित्य ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज की है. पांचोली ने कहा कंगना का लॉयर उन्हें जनवरी से ब्लैकमेल कर रहा है, अगर आदित्य ने अपना केस वापस नहीं लिया तो वो उनके खिलाफ रेप केस फाइल करेगा. 

 एक लीडिंग डेली से बात करते हुए आदित्य ने कहा था, उन्होंने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. इस साल के 6 जनवरी से ही कंगना के वकील ने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था. लेकिन उन्होंने कंगना के वकील के साथ बातचीत का एक 18 मिनट का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था जिसे वो सबूत के तौर पर इस्तमाल करेंगे. 

 

उन्होंने आगे कहा ये उनके खिलाफ एक साज़िश है, 25 अप्रैल को उनके घर पुलिस एक नोटिस लेकर पहुंची थी ठीक उसी दिन उन्होंने पुलिस को वीडियो के बारे में बताया था. 12 मई को आदित्य ने अपना स्टेटमेंट भी वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया है. 

 आपको बता दें कि आदित्य और कंगना एक दूसरे को तब से डेट कर रहे थे जब कंगना के करियर का शुरुआती दौर चल रहा था.

Recommended

Loading...
Share