Exclusive: ऋषि कपूर पूरे 'जोश' के साथ इस दिवाली तक कर सकते हैं वापसी!

By  
on  

न्यूयॉर्क से दिल खुश करने वाली खबर आ रही है. जी हां, दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, जो पिछले साल सितंबर 2018 से स्लोन केटरिंग अस्पताल में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं, उनसे जुडी अब खबर आ रही है कि वह इस अक्टूबर के अंत यानी दिवाली तक घर वापस आ जाएंगे.

कैंसर से पीड़ित होने की पहली पुष्टि तब हुई जब ऋषि कपूर बड़े भाई रणधीर कपूर ने पिछले महीने मीडिया को बताया कि ऋषि लगभग कैंसर-मुक्त हैं और वह जल्द घर ने वाले हैं.

रणबीर कपूर को अक्सर न्यूयॉर्क में अपने माता पिता से मिलने जाते रहे हैं, उन्होंने ने पिछले हफ्ते अपने पिता की सेहत के बारे में बात करते हुए कहा था, "उनका स्पिरिट हाई है. उन्हें आप लोगो से बहुत सकारात्मकता मिलती है."

आपको बता दे कि बॉलीवुड के कई स्टार्स ऋषि और नीतू के पास जाकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. जी हां, फिलहाल की बात करें तो डेविड लेटरमैन के नेटफ्लिक्स पर आने वाले टॉक शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन पर शिरकत करने के लिए न्यूयॉर्क आए शाहरुख खान ने वहां जाने के दूसरे दिन उनसे मुलाकात की, जिस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं.

और इससे पहले, ऋषि कपूर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर और हाउसफुल 2 में उनके साथ काम कर चुके बोमन ईरानी ने भी उनसे मुलाकात की थी. ऐसे में तस्वीरें शेयर कर बोमन ने लिखा था, "ऋषिजी ने पूछा, 'आप न्यूयॉर्क कब आ रहे हैं. तब मैंने कहा अंत तक. हालांकि मैं डेट्स को लेकर थोड़ी मुश्किल में था, तब मैंने कहा, 'सुनो ... मैं तुम्हें मुंबई में मिलूंगा!"

इसके अलावा बॉलीवुड स्टार जैसे विक्की कौशल जिन्होंने रणबीर के साथ 'संजू' में काम किया है, के अलावा न्यूयॉर्क में अब तक ऋषि कपूर से आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनास, दीपिका पादुकोण और अनुपम खेर जैसे बाड़े नामों ने मुलाकात की है.

Recommended

Loading...
Share