नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज़ से कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

By  
on  

करण जौहर की नई वेब शो प्रोडक्शन कंपनी धर्मेटिक का पहला वेब शो 'गिल्टी' नेटफ्लिक्स की पार्टनरशिप के साथ जल्द ही रिलीज़ होगा. आज 25 जून 2019 को 'गिल्टी' में लीड किरदार निभा रही कियारा आडवाणी का शो से जुड़ा का पहला लुक नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है. 

नेटफिल्क्स इंडिया ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर कियारा के पहले लुक को पोस्ट करते हुए लिखा, 'We're buzzing to announce that @Advani_Kiara will return to Netflix in a new movie called Guilty produced by Dharmatic a karanjohar company. Okay, the buzzing has intensified. Who has the remote'?. 

कियारा शो के लुक में बेहद इंटेंस दिखाई दे रही हैं. उनके बालों का रंग भी ग्रे शेड है. लुक में एक्ट्रेस का पहनावा बता रहा है कि वह शो में किसी तेज़-तर्रार लड़की का किरदार निभाएंगी. उन्होंने जिस तरह से शर्ट अपने कमर में बंधी हैं उस हिसाब से शायद वह कोई लेडी डॉन टाइप किरदार निभा सकती हैं.

करण वेब शो 'गिल्टी' के जरिये डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखने जा रहे हैं. धर्मेटिक कंपनी का फाउंडेशन भी उन्होंने खास तौर से वेब मूवीज बनाने के लिए किया है. यह कंपनी भी धर्मा मूवीज़ का ही हिस्सा है. इस शो के साथ-साथ करण अपनी अपकमिंग फिल्म 'तख्त' की तैयारियों में भी व्यस्त हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Share