Tik Tok मामले में एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने किया गिरफ्तार

By  
on  

टिक टोक पर हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलने वाले एजाज खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमेशा अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाले एक्टर एजाज खान ने टिक टोक पर एक विवादस्पद वीडियो जारी किया था। कुछ ही दिनों पहले सोशल साइट टिक टोक पर मशहूर हसनैन खान एंड गैंग ने एक वीडियो शेयर किया। जिसपर मुंबई पुलिस ने एफआईआर दायर की थी। जिसके बाद हसनैन खान को माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी। अब ऐसे में गुंडागर्दी और नशे के लिए बदनाम एक्टर एजाज खान इस हसनैन खान एंड गैंग के समर्थन में उतरे। 

एजाज खान के इस विवादित वीडियो में एक्टर के साथ हसनैन खान एक बॉलीवुड का डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे है। जबकि यह वीडियो बॉलीवुड की मिमिक्री पर बनाया गया है। वीडियो में दिखाए गए डायलॉग में, जब  पुलिस अधिकारी गुंडे को पुलिस वैन में बैठने को कहता है तब वो गुंडा पुलिस पर ही अपनी धौंस जमाते हुए मजाक उडाता है। 

बता दे कि, शिवसेना कार्यकर्त्ता रमेश सोलंकी की शिकायत पर एफआरआई दर्ज हुयी थी।

वैसे यह पहला मौका नहीं की एजाज खान पुलिस की गिरफ्त में हो। पहले भी एक मॉडल ने एजाज पर अश्लील मैसेज और फोटो भेजने का मामला दर्ज कराया था। वहीं कुछ ही दिनों पहले पायल रोहतगी को शर्मनाक बाते करने पर उनकी जमकर क्लास लगी थी। बात दे, एजाज बिग बॉससे चर्चा में आए थे।बिग बॉस में को कंटेस्टेंट अली के साथ मारपीट करने के आरोप में वे घर से निकाले गए थे। कुछ हिंदी और साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

 

 

मशहूर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एजाज खान की गिरफ्तारी पर ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस को धन्यवाद भी प्रकट किया है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है ‘मुंबई पुलिस का धन्यवाद जो उन्होंने विवादित टिक टोक वीडियो को लेकर एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार किया, मैंने भी इस सिलसिले में 16 जुलाई 2019 को जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी.’

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share