Exclusive: फिल्ममेकर नीरज पांडे के साथ अजीत डोभाल पर आधारित कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं अक्षय कुमार

By  
on  

हाल की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह खबर आ रही थी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार फिल्ममेकर नीरज पांडे के साथ, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के करियर पर आधारित थ्रिलर फिल्म बनाएंगे. लेकिन पीपिंग मून को एक्सक्लूजिवली यह पता चला है की यह खबर गलत है. खिलाड़ी कुमार फिलहाल इस तरह के किसी भी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रहे हैं. 

अब तक की खबरों के अनुसार अक्षय की सोशल ड्रामा 'पैडमैन' के साथ साल 2018 में नीरज की फिल्म 'अय्यारी' को गणतंत्र दिवस पर रिलीज करने की योजना के बाद से दोनों के बीच कथित रूप से संबंध तनावपूर्ण हैं. हालांकि नीरज ने बाद में रिलीज की तारीख 16 फरवरी 2018 तक के लिए टाल दी थी. इसलिए अजीत डोभाल की फिल्म पर दोनों का साथ आना इंडस्ट्री के लिए एक अच्छी खबर थी.

सूत्रों ने बताया कि यह प्रोजेक्ट फिल्म 'बेबी' की तर्ज पर तैयार किया जा रहा था और स्क्रिप्ट पर काम भी शुरू हो चुका था. फिल्म को लेकर रिसर्च भी चालू हो गई थी. लेकिन नीरज को पहले 'चाणक्य' को अजय देवगन के साथ खत्म करना था. दूसरी तरफ अक्षय के पास पहले से ही काफी फिल्में हैं. हालांकि एक बार इस प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट लॉक हो जाएगी, तब फिल्म की घोषणा की जाएगी. 

बताते चले कि अजीत डोभाल के किरदार को विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' में गोविंद भारद्वाज की भूमिका के साथ पहले ही प्रदर्शित किया जा चुका हैं. फिल्म में वेटरन एक्टर परेश रावल ने इस किरदार को निभाया था. 

अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल' भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के वैज्ञानिकों की कहानी पर आधारित है. यह आगामी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share