Exclusive: करीना कपूर खान की एक्स मैनेजर पूनम दमानिया करेंगी प्रोड्यूसर मधु मंटेना को जॉइन

By  
on  

बॉलीवुड स्टार मैनेजर पूनम दमानिया जो की इस वक्त रेशमा शेट्टी की सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्स को छोड़ने की वजह से सुर्खियों में है. पूनम को लेकर जो ताजा खबर आई है उसके अनुसार कथित तौर पर फिल्म निर्माता मधु मंटेना को जॉइन कर रही है, लेकिन बिना फेमस क्लाइंट के बिना. बताते चले कि पूनम करीना कपूर खान की मैनेजर भी थी.

पूनम ने जुलाई में मैट्रिक्स से कथित तौर पर खुद को अलग कर लिया है. क्योंकि उनका एजेंसी के साथ मतभेद था. हालांकि पूनम बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स स्टार्स  को प्रबंधित करती हैं तो हो सकता है कि भविष्य में वह खुद की कंपनी भी शुरू कर दे. उन्होंने फिलहाल मधु मंटेना के साथ खुद को जोड़ने का फैसला लिया है. जो कि टैलेंट मनैजमेंट कंपनी KWAN के को-फाउंडर हैं. 

पूनम पिछले एक दशक से एक्ट्रेस करीना कपूर खान की करीबी दोस्त हैं. लेकिन जब समय दोनों के बीच किसी एक चुनने का आया, तो करीना ने समझदारी से पूनम के साथ जाने के बजाय मैट्रिक्स के साथ ही रहने का फैसला किया है. दोनों के बीच आई 10 साल बाद यह प्रोफेशनल दूरी भी इस समय मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कुछ अंदरूनी लोग यह भी कह रहे हैं कि पूनम के बाहर जाने से करीना की सोशल मीडिया पर मौजूदगी पर भी दबाव पड़ सकता है. साथ ही यह सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या करीना के साथ पूनम के व्यक्तिगत समीकरण भी प्रभावित होंगे. 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share