नहीं रहीं 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा, 71 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

By  
on  

आज के दिन बॉलीवुड से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है, खबर कुछ ऐसी है कि मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा का निधन हो गया है. बता दें कि वरिष्ठ अभिनेत्री विद्या सिन्हा को सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था.

विद्या सिन्हा ने 80-90 के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया है। वे 'छोटी सी बात', 'रजनीगंधा', 'स्वयंवर' और 'पति पत्नी और वो' जैसी फिल्मों में एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। बता दें कि 1978 में रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' में विद्या के अलावा संजीव कुमार और रंजीता कौर लीड रोल में थे। इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्मों के बाद विद्या ने छोटे पर्दे का रुख किया और 'काव्यांजलि', 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' और 'कबूल है' जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम कर चुकीं हैं.

विद्या अपने निजी जीवन के वजह से भी चर्चा में आई थीं. उन्होंने 10 साल पहले अपने दूसरे पति पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया था. साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया था. विद्या ने साल 2001 में डॉक्टर सालुंखे से दूसरी शादी की थी. 

 

(Source-Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share