जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना - द कारगिल गर्ल' का पहला पोस्टर इस अनोखे संदेश के साथ हुआ रिलीज

By  
on  

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना - द कारगिल गर्ल' का पहला लुक आज 29 अगस्त को फिल्म के मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. डायरेक्टर शरण शर्मा की फिल्म 'कारगिल गर्ल' में जान्हवी इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्‍सेना का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. 

फिल्म के पहले लुक को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा 'वह तब ऊचें आसमान में उड़ी, जब जमीन पर लोग कह रहे थे कि लड़कियां पायलट नहीं बनती'. 

 

इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार अंगद बेदी के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. फिल्म में अंगद, जान्हवी के बड़े भाई की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. अंगद ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी कपूर की जमकर तारीफ की. उन्होंने बताया कि जान्हवी बेहद मेहनती और प्यारी हैं. इसके अलावा वें काफी टैलेंटेड और काम के प्रति सजग रहने वाली लड़की हैं. बताते चले कि जान्हवी ने 'कारगिल गर्ल' की जॉर्जिया में चल रही शूटिंग का शेड्यूल भी हाल ही में खत्म कर लिया है.

जान्हवी इसके अलावा 'रूह अफ्जा' में भी अभिनय करेंगी. फिल्म में जान्हवी के साथ राज कुमार राव भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. साथ ही जान्हवी करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर फिल्म 'तख्‍त' में भी नजर आएंगी. जिसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

 (Source: Instagram\ Twitter)

Recommended

Loading...
Share