कपिल शर्मा के बुरे दौर पर ड्रीम गर्ल डायरेक्टर राज शांडिल्य ने कहा- 'मैं उससे कहता था, कभी ऐसा कोई काम मत करना कि दुनिया आपके खिलाफ हो जाए'

By  
on  

आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर 2019 को देशभर के सिनेमाघर में रिलीज होगी. फिल्म की लीड एक्ट्रेस नुशरत और निर्देशक राज शांडिल्या फिल्म प्रमोशन में जुटे है. 

 राज कपिल शर्मा के दोस्त और राइटर रह चुके हैं. उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स' में कपिल के लिए स्क्रिप्ट लिखी है. जाहिर सी बात है कपिल के साथ उनका करीबी रिश्ता रहा है. इससे पहले भी वो अनीस बज्मी की 'वेलकम बैक' संजय दत्त की 'भूमि' और सोहेल खान की फ्रीकी अली' के लिए स्क्रिप्ट लिखी है.

हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन में जब राज से कपिल के जीवन के उतार- चढ़ाव और विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा कपिल से कहता था कि आप बहुत अच्छे आर्टिस्ट हो, दुनिया आपको बहुत प्यार करती है तो कभी ऐसा कोई काम मत करना कि दुनिया आपके खिलाफ हो जाए लेकिन कई बार ऐसा होता है न जब आप अपनी जर्नी के उस पड़ाव में होते हैं, जहां आपको लगता है कि ये लोग सही है और ये नहीं और आप अपने शुभ चिंतक की बात न मानकर गलत साथियों की बात मानते हो. ये सिर्फ कपिल के साथ नहीं किसी के भी साथ हो सकता है. जब वो अपने करियर की ऊंचाई पर थे तब मैं उनके साथ था और जब निचे गिरे तब उनके साथ नहीं था. उससे पहले मैं उन्हें छोड़ कर चला गया था, जहां मुझे पता था कि अब कुछ गलत होने वाला है और उससे इनकी जिंदगी में बड़ा असर होने वाला है. जब कपिल डिप्रेशन में आए, उनके साथ कोई नहीं था और सब उन्हें छोड़कर चले गए तब उन्होंने मुझे कॉल किया. 

राज ने आगे बताया, 'मैं उस वक़्त लोगों को समझाना छोड़ देता हूं जब वो ज्यादा समझदार हो जाते हैं. जब तक कोई समझदार हैं, समझाओ लेकिन ओवर स्मार्टनेस करोगे तो कोई आपका साथ देगा नहीं.' 

Recommended

Loading...
Share