अजय देवगन नहीं अनिल कपूर करेंगे कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' में स्क्रीन शेयर

By  
on  

निर्देशक शंकर की कमल हासन अभिनीत फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग हाल ही में आंध्र प्रदेश में शुरू हुई है. शेड्यूल पूरा करने के बाद, निर्माता श्री पेरुम्बुदूर में एक और शेड्यूल के लिए तमिलनाडु वापस आएंगे. वहीं दूसरी तरफ फिल्म की कास्टिंग को लेकर एक रोमांचक खबर सोशल मीडिया पर आ रही है. यह अफवाह है कि बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को 'इंडियन 2' में विलन का किरदार निभाने के लिए कहा गया है. निर्देशक शंकर के साथ अनिल कपूर की बातचीत की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. टीम के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड अभिनेता अन्य चीजों के बीच इस फिल्म में अपने कैरेक्टर पर भी चर्चा करने के लिए चेन्नई आए थे.

वैसे, फिलहाल अनिल कपूर के 'इंडियन 2' में शामिल होने के बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती. हालांकि, फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि अभिनेता जल्द ही टीम के साथ जुड़ने वाले हैं. इससे पहले, कमल हासन ने खुलासा किया था कि अजय देवगन इस फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं. चूंकि फिल्म की शूटिंग बजट से जुड़ी परेशानियों के कारण आगे बढ़ गई थी, इसलिए सिंघम अभिनेता को इस फिल्म से निकलना पड़ा. बाद में, ऐसी अफवाहें भी थीं कि फिल्म में विलन की भूमिका निभाने के लिए शंकर अक्षय कुमार पर भी विचार कर रहे थे. अब ऐसा लग रहा है कि निर्देशक ने अनिल कपूर में अपना विलन देख लिया है. अगर अफवाहों के मद्देनजर रखा जाए तो 'इंडियन 2' से अनिल कपूर कॉलीवूड में डेब्यू करेंगे.

'इंडियन 2' के कलाकारों में कमल हासन, काजल अग्रवाल, विद्युत जामवाल, प्रिया भवानी शंकर, रकुल प्रीत, सिद्धार्थ, दिल्ली गणेश और नेदुमुदी वेणु प्रमुख भूमिका में हैं.

(Source: IndiaToday)

Recommended

Loading...
Share