जरीन खान ने लगाया आरोप 'मुझे कम कपड़े पहनने के लिए मजबूर किया गया'

By  
on  

जरीन खान हाल ही में फिल्म 'अक्सर 2' में दिखाई दी थीं. लेकिन अब वे इसी फिल्म को लेकर विवादों में घिरती हुई नज़र आ रही हैं. असल में वे अपने एक बयान की वजह से विवादों में फंस गई है और इसी वजह से उनके और  प्रोड्यूसर के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई है.

दरअसल जरीन खान ने अपनी ही फिल्म 'अक्सर 2' को अश्लील करार दे दिया, जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर नरेंद्र बजाज से उनका झगड़ा हो गया. उनके इस बयान से प्रोड्यूसर बेहद नाराज़ हो गए और इसलिए उन्होंने जरीन खान को कोर्ट में खींचने का फैसला ले लिया.

बजाज ने जरीन खान के बयान का मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि उन्हें पहले ही फिल्म की कहानी के बारे में सब कुछ बताया गया था, लेकिन तब उन्होंने कोई सवाल नहीं किया था.

वहीं जरीन खान ने प्रोड्यूसर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें फिल्म के सेट पर जान बूझकर कम कपड़ों में शॉट देने के लिए कहा गया. हर सीन में बेवजह उन्हें कम कपड़ों में शूटिंग करवाई गई. यही वजह थी कि उन्होंने फिल्म को अश्लील करार दे दिया था.

ये पहला मौका नहीं है, जब जरीन खान बड़े परदे पर काम कपड़ों में बोल्ड सीन करती हुई नजर आई हैं. इससे पहले वे फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में भी वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं.

Recommended

Loading...
Share