राज कपूर की बड़ी बेटी और श्वेता बच्चन की सास रितु नंदा का 71 वर्ष की आयु में हुआ निधन

By  
on  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज कपूर की बड़ी बेटी रितु नंदा अब नहीं रहीं. ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, राजीव कपूर और रीमा जैन की बहन रितु नंदा का निधन  71 वर्ष की आयु में आज मंगलवार 14 जनवरी की सुबह दिल्ली में हो गया है. रितु अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की सास भी हैं. बता दें कि रितु नंदा कैंसर से पीड़ित थीं
 

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार रितु का अंतिम संस्कार दोपहर 1.30 बजे दिल्ली के लोधी रोड श्मशान घाट पर किया जाएगा.  दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर ने लीडिंग डेली को यह सूचना दी है. एक्टर ऋषि और नीतू कपूर की बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी 'बुआ' रितु नंदा के निधन की खबर देते हुए उनके लिए शोक भी व्यक्त किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

To the kindest most gentle person I‘ve ever met - They don’t make them like you anymore - RIP bua #missyoualways️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

उन्होंने लिखा, 'To the kindest most gentle person I‘ve ever met - They don’t make them like you anymore'. उन्होंने आगे रितु की आत्मा की शांति की कामना करते हुए यह भी लिखा कि वह हमेशा उन्हें याद करेंगी. 

बताते चले कि रितु नंदा की शादी एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा से हुई थी.  राजन नंदा का निधन भी साल 2018 में हो गया था. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से हुई है.

(Source: Instagram/ ABP News)

Recommended

Loading...
Share