काला हिरण केस: जोधपुर कोर्ट में पेश हुए सलमान खान

By  
on  

काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर की एक कोर्ट में अचानक बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के आने से यह चर्चा का विषय बन गया. इन दिनों काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर की अदालत में अंतिम बहस चल रही है. सलमान कोर्ट में 40 मिनट तक रुके.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर ग्रामीण की अदालत में एक्टर सलमान खान व अन्य के खिलाफ बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार के मामले में अंतिम बहस चल रही है. गुरुवार को सलमान खान चार्टर प्लेन से अपने निजी दौरे पर जोधपुर पहुंचे और सीधा कोर्ट का रुख किया. हालांकि अदालत ने उन्हें तलब नहीं किया था. इस कारण अचानक ऐसा होने से शहर में जोर-शोर से इस घटना की चर्चा चली.

जानकारी के अनुसार, सलमान खान के सीजेएम कोर्ट पहुंचने पर गुरुवार को यहां भारी पुलिस बल तैनात रहा. लोग भी यहां केवल उनकी एक झलक देखने के लिए लालायित रहे. गौरतलब है कि मामले में सलमान खान के अलावा सैफ अली खान, नीलम, तब्बू व सोनाली बेन्द्रे पर भी शिकार करने का आरोप है.

[video width="326" height="180" mp4="http://hindi.peepingmoon.com/wp-content/uploads/2018/01/WhatsApp-Video-2018-01-04-at-4.41.59-PM.mp4"][/video]

गौरतलब है फिल्म 'हम साथ-साथ है' की शूटिंग के दौरान सलमान ने जोधपुर के तीन स्थानों पर हिरण का शिकार किया था. उन पर घोड़ा फार्म हाउस, भवाद गांव की सरहद पर चिंकारा का शिकार करने और कांकणी गांव में काले हिरण का शिकार करने का केस दर्ज किया गया. जांच के दौरान यह भी पता चला कि शिकार के लिए जिस S एंड W 32 बोर रिवॉल्वर और 22 बोर राइफल का इस्तेमाल किया गया था उनका लाइसेंस खत्म हो चुका है यानी सलमान ने गैरकानूनी हथियारों से 2 काले हिरणों का शिकार किया. वन विभाग की शिकायत के बाद लूनी पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत सलमान के खिलाफ गैर कानूनी हथियार रखने और इस्तेमाल करने का एक और केस दर्ज किया.

Recommended

Loading...
Share