बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान का हुआ निधन, 54 वर्ष की उम्र में मुंबई स्थित अस्पताल में ली आखिरी सांस

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई यादगार फ़िल्में देने वाले सुपरटैलेंटेड एक्टर इरफान खान का निधन हो गया. खबरों के मुताबिक़ इरफ़ान के बेटे बाबिल ने उन्हें आखिरी समय सांस लेते हुए देखा. .मुंबई के लीलावती अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. सोर्सेज बताते हैं कि इरफ़ान ने बुधवार सुबह आखिरी सांस ली. सूत्र यह भी बताते है इरफ़ान बार- बार अपनी मां का नाम पुकार रहे थे. वो कहते, थे, 'वह मेरे रूम में है. मुझे लेने आई है. देखो मेरे पास बैठी है.

 

 बता दें कि कल सुबह के समय एक्टर को सांस लेने में तकलीफ होने की खबर सामने आई थी. जिसके बाद उनके प्रवक्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा इस बात की पुष्टि की और कहा, हां उन्हें कोलोन संक्रमण के कारण मुंबई के कोकिलाबेन में आईसीयू में भर्ती किया है. 

बता दे कि, दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था. उन्होंने खुद अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी. उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था. हालांकि इरफान कुछ वक्त पहले ही करीना कपूर और राधिका मदान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नज़र आए थे. लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान भी इरफान लंदन से आते-जाते रहते थे.

बात करें उनके करियर के सफर की तो एक्टर ने टीवी की दुनिया में 'चाणक्य' और 'भारत एक ख़ोज' जैसी टीवी शोज से अपनी शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्हें 'चंद्रकांता' में भी देखा गया था. हालांकि, बढ़ते समय के साथ एक्टर ने 1988 में मीरा नायर की सलाम बॉम्बे के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की फ़िल्में भी की. एक्टर को हाल ही में रिलीज हुई 'अंग्रेज़ी मीडियम' में आखिरी बार करीना कपूर खान और राधिका मदान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा गया था. एक्टर के जाने से यह कहना गलत नहीं होगा कि इंडस्ट्री के बेहद टैलेंट एक्टर और एक अच्छा इंसान खो दिया है.

Recommended

Loading...
Share