बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, मुंबई में अपने घर में लगाई फांसी

By  
on  

ऑफ द रिकॉर्ड, यह कहा जा रहा है कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत, जिन्होंने आज अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगा ली है, वह पिछले छह महीनों से बहुत डिप्रेशन में थे. 34 वर्षीय एक्टर अपने फ्लैट में कुछ दोस्तों के साथ थे, जब उन्होंने इस बड़े कदम उठाया. ऐसे में सुबह जब एक्टर ने अपने बैडरूम का दरवाजा नहीं खोला तब, दोस्तों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. दरवाजा तोड़े जाने के बाद सभी ने जो देखा वो बेहद दुखद था. एक्टर ने फैन से लटक कर खुद को फांसी लगा ली थी. 

सुशांत, जिनकी अगली फिल्म 'दिल बेचारा' को हाल ही में डिज्नी + हॉटस्टार पर एक ओटीटी रिलीज मिली, ने कथित तौर पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है. जिसकी वजह से हर तरफ कई तरह की अटकले लगाई जा रही हैं. बता दें कि अप्रैल में इरफान और ऋषि कपूर के निधन के बाद सुशांत का जाना इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: क्या सुशांत सिंह के परिवार के साथ बिगड़े रिश्ते की वजह थी 'ये बंगाली लड़की'?)

सुशांत की आत्महत्या की खबर फैलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एक्टर के घर पर पहुंचे. घर पर काम करने वाली मेड ने पुलिस को बताया है कि एक्टर ने कल जब उसे फोन किया था तब वह डिप्रेस्ड लग रहे थे.

अजीब संयोग की बात है कि एक्टर की एक्स मैनेजर दिशा सलियन की भी पिछले सप्ताह रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो गई. सुशांत की आखिरी फिल्म छीछोर, जो कि नीतेश तिवारी की कॉमेडी ड्रामा है, उसकी कहानी में भी एक छात्र ने आत्महत्या की कोशिश करता है. हालांकि, अब पुलिस एक्टर द्वारा की गयी खुदकुशी की जांच कर रही है.

Recommended

Loading...
Share