अजय देवगन ने क‍िया अगली फि‍ल्‍म का ऐलान, इस खास क‍िरदार में आएंगे नजर

By  
on  

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'चाणक्‍य' की घोषणा कर दी है. फिल्‍म को बेहतरीन लेखक, निर्माता, न‍िर्देशक नीरज पांडे द्वारा निर्देश‍ित की जाएगी.

अजय देवगन ने ट्वीट कर जानकारी दी.

https://twitter.com/ajaydevgn/status/1016888053531627521

'रेड' और 'गोलमाल अगेन' में भी अजय देवगन और नीरज पांडे साथ काम कर चुके हैं. अजय इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाएंगे.

भारत के इतिहास में महत्‍वपूर्ण स्‍थान रखने वाले आचार्य चाणक्य ने विदेशी शासक सिकंदर के आक्रमण से भारत की रक्षा की थी. चाणक्‍य ही थे ज‍िन्‍होंने एक सामान्य बालक चंद्रगुप्त को भारत का सम्राट बनाया था. चाणक्य के काल में पाटलीपुत्र मगध की राजधानी था. इस महान व्‍यक्‍त‍ित्‍व के जीवन की गाथा अब पर्दे पर नजर आएगी. इस फ‍िल्‍म को नीरज पांडे डायरेक्‍ट करने वाले हैं. यह फ‍िल्‍म प्राचीन भारतीय इतिहास से महान राजनीतिक विचारक, दार्शनिक, अर्थशास्त्री और शाही सलाहकार चाणक्य की शिक्षाओं पर आधार‍ित होंगी.

बीते द‍िनों ये  खबर अा रही थी क‍ि रणबीर कपूर, अजय देवगन के साथ लव रंजन की फ‍िल्‍म में नजर आएंगे. इस फ‍िल्‍म को लकी अली डायरेक्‍ट कर रहे हैं. हालांकि पहले यह फिल्म इसी साल दिसंबर में शुरू होने वाली थी लेकिन अब इसकी शूटिंग अप्रैल 2019 से पहले शुरू नहीं हो पाएगी.

लव रंजन की अजय देवगन-रणबीर कपूर स्टारर फिल्म जानिए कब होगी रिलीज

वहीं फिलहाल की बात करें तो दोनों स्टार्स की पैक डेट्स हैं, जिसकी वजह से फ़िलहाल दोनों फिल्म को वक्त देने की स्थिति में नहीं हैं. बीते द‍िनों शूट‍िंग के दौरान अजय देवगन दर्द से जूझ रहे थे. र‍िपोर्ट्स के मुताबि‍क, ‘अजय हाल ही में टेनिस एल्बो या लेटरल एपिकोंडिलाइटिस का शिकार हुए थे. और वो इस समय इतनी तकलीफ में हैं कि अपना हाथ उठाकर एक कप कॉफी भी नहीं ले सकते. इसके अलावा अजय की एड़ी में भी काफी दर्द था. लेकिन वो जैसे-तैसे फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा करने में लगे हुए हैं. वह इन दिनों ‘टोटल धमाल’ और ‘तानाजी’ में बिजी हैं. इसके बाद वह लव रंजन की फिल्म को टाइम दे पाएंगे.

Recommended

Loading...
Share