इंतजार हुआ खत्म ! अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' दिवाली तो रणवीर सिंह की फिल्म '83' इसी साल क्रिस्मस पर होगी रिलीज

By  
on  

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचाया हुआ है. जिसके चलते पिछले कुछ समय से देशभर में थियेटर बंद हैं, जिससे फिल्ममेकर्स को बड़ा नुकसान हो रहा है. नुकसान से बचने के लिए फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं. वहीं अब अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक सूर्यवंशी और 83 ऑनलाइन नहीं बल्कि थियेटर में रिलीज होगी.  जानकारी के मुताबिक सूर्यवंशी इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है तो वहीं 83 इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती हैं. 

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था लेकिन इससे पहले ही कोरोना वायरस के चलते थियेटरों पर ताले लग गए थे, जिसके चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया. वहीं फिल्म 83 ...10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में लॉकडाउन के चलते यह फिल्म भी रिलीज नहीं हो सकी थी. 

Recommended Read: Disney+Hotstar Live Event: अक्षय कुमार के मुताबिक साड़ी है सबसे सुंदर परिधान; अजय देवगन ने दिया मजेदार जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Exciting times ahead.. Gearing up to release Rohit Shetty's Sooryavanshi on Diwali and Kabir Khan's 83 on Christmas this 2020!

A post shared by P V R Cinemas (@pvrcinemas_official) on

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, सूर्यवंशी और 83 सबसे पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. मेकर्स सूर्यवंशी को दीवाली और 83 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का प्लॉन बना रहे हैं। कोरोना वायरस के कहर के बीच ये खबर बॉलीवुड के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

बता देंकि , लॉकडाइन की वजह से हाल ही में हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' ऑनलाइन रिलीज की गई थी. इसके अलावा 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' 'लक्ष्मी बॉम्ब', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल', कुणाल खेमू की 'लूटकेस', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' जैसी फिल्मों को भी ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा. 

(Source: Instagram/Twitter)

Recommended

Loading...
Share