'रागिनी MMS रिटर्न्स 2' एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के पिता की कोरोना से हुयी मौत, फैंस से की थी ये दुआ 

By  
on  

'एस ऑफ स्पेस', स्प्लिट्सविला 10' जैसे रियलिटी शोज और रागिनी एमएमएस 2 में काम कर चुकीं दिव्या अग्रवाल के घर मातम फ़ैल गया है. दिव्या ने हमेशा के लिए अपने पिता को खो दिया है.

 
सोशल मीडिया पर दिव्या ने इसकी जानकारी दी. इंस्टाग्राम पर पापा के साथ फोटो शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, 'आप हमेशा मेरे साथ हैं. आई लव यू पापा...आपकी आत्मा को शांति मिले. पिछले कुछ समय से दिव्या के पापा की तबीयत ठीक नहीं थी. वह दिल के मरीज थे और हाल ही में वो क्रोना से संक्रमित भी हो गए. एक्ट्रेस के पापा के साथ उनकी मम्मी और भाई को भी कोरोना हो गया. मम्मी और भाई ठीक हो गए और पापा की तबीयत बिगड़ती चली गयी. आखिर में वह कोरोना से जंग हार गए. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You are always with me... i love you papa.. RIP

A post shared by D I V Y A A G A R W A L (@divyaagarwal_official) on

 

इससे पहले दिव्या ने फैंस से पापा के ठीक होने की गुजारिश करने के लिए कहा था. उन्होंने लिखा, 'कृपा करो नानक देव जी. मैं सभी से गुजारिश करती हूं कि आप लोग मेरे पापा के लिए शाम 5 बजे दिल से प्रार्थना करें. सब मिलकर प्रार्थना करेंगे तो उसमें बहुत ताकत होगी. मुझे नहीं पता कितना विश्वास है पर इतना जानती हूं कि भगवान है. प्लीज भगवान से प्रार्थना करिए. मैंने हर संभव कोशिश करके देख ली और कोशिश करना छोड़ूंगी भी नहीं.'

 

दिव्या एमटीवी के शो स्प्लिट्स विला 2017 से चर्चा में आयी थीं. इस सीजन में प्रियांक शर्मा विजेता थे जबकि दिव्या रनर अप रही थीं. ऑल्ट बॉलाजी की हॉरर वेब सीरीज़ रागिनी एमएमस- रिटर्न्स के सीज़न 2 में दिव्या ने टाइटल रोल निभाया था. इसके लिए दिव्या को अवॉर्ड भी मिला था.  

Recommended

Loading...
Share