Exclusive: Congratulations! अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर बेटी ने लिया जन्म, बनें माता- पिता 

By  
on  

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेटी के माता- पिता बन गए हैं. विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर बेटी के जन्म की खुशी साझा करते हुए लिखा, 'हम दोनों को यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुयी है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है. अनुष्का और हमारी बेटी बिलकुल ठीक है. और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें अपनी जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते है कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी.

विराट कोहली के साथ प्राइवेट मोमेंट्स की फोटो खींचने पर फोटोग्राफर्स पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- ‘इसे अभी बंद करो’

 

 

बता दें, 27 अगस्त को अनुष्का और विराट ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की. अनुष्का और विराट दोनों ने अपनी खुशी को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- अब हम तीन होने वाले हैं. जनवरी 2021 में आ रहा है. विराट और अनुष्का के इस ट्वीट को लोगों ने खूब पसंद किया. 

इसके बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रेग्नेंसी की कई तस्वीरें शेयर की थी. अनुष्का और विराट की मुलाकात साल 2013 में एक शैंपू के ऐड के दौरान हुई थी. साल 2014 में विराट और अनुष्का अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आ गए थे. दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी में रचाई थी. इनकी शादी में सिर्फ 40 लोग शामिल हुए थे. इसके बाद दोनों दोनों ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी.  

Recommended

Loading...
Share