नहीं रहे मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या, मुंबई में ली अंतिम सांस

By  
on  

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का मायानगरी मुंबई में निधन हो गया. आपको बता दें कि  राजकुमार बड़जात्या मशहूर फिल्मकार सूरज बड़जात्या के पिता हैं. इसके साथ ही राजकुमार बड़जात्या ने सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ-साथ हैं' जैसी सुपरहिट पारिवारिक फिल्मों को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित किया है.

https://twitter.com/rajshri/status/1098444074330148864

फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या की दुखद निधन की खबर को राज श्री प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया से साझा करते हुए बताया है.

इस दुखद खबर को फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट करते हुए बताया है और अपना दुख जाहिर किया है, तरण ने लिखा है कि “"राजकुमार बड़जात्याजी के निधन के बारे में जानकर काफी दुख पंहुचा है.ये एक हैरान कर देने वाली खबर है. बड़जात्याजी को सभी  राज बाबू के नाम से बुलाते थे और वे बहुत ही सज्जन व्यक्ति थे. हमेशा सभी से प्यार से बात किया करते थे. उनके परिवार  और पूरे राज श्री फैमिली को हमारी तरफ से संवेदनाए.’

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1098448096646782976

इसके साथ ही आपको बता दें कि मशहूर प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या के प्रोडक्शन में बनी आखिरी मूवी ‘हम चार’ थी. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हिट फ़िल्में इनके सानिध्य में बनी हैं. जैसे कि साल 2015 में आई सलमान खान स्टारर ‘प्रेम रतन धन पायो’, साल 1999 ‘हम साथ साथ हैं’, साल 1994 ‘हम आपके हैं कौन’  इस तरह की कई महत्वपूर्ण फिल्मों का प्रोडक्शन इन्होने किया था.

गुरूवार की सुबह भारतीय सिनेमा जगत ने एक दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर को खो दिया.आपको बता दें कि राजकुमार बड़जात्या के निधन की असली वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन इन्होने सुबह मुंबई के श्री. एच. एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली, और अपने पीछे एक बहुत बड़ा खालीपन छोड़कर चले गए.

Recommended

Share