अभिमन्यु दसानी-राधिका मदान की 'मर्द को दर्द नहीं होता' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज

By  
on  

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ देशभक्ति की भावना से पूरे देश को जोड़ने के बाद रोनी स्क्रूवाला की RSVP की इंटरनेशनल स्तर पर प्रशंसित एक्शन कॉमेडी 'मर्द को दर्द नहीं होता' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के मेकर्स ने इसके कई पोस्टर्स रिलीज करने के बाद अभिमन्यु दसानी की पहली फिल्म का जरा हटके ट्रेलर दर्शकों के लिए जारी किया है, जिसका लम्बे समय से सभी इंतजार कर रहे थे.

दर्द को महसूस ना करने वाले शख्स को पर्दे पर लाने वाला ट्रेलर जबरदस्त एक्शन के साथ आपको हंसी से लोटपोट करने वाले कॉमेडी से भरपूर है. ट्रेलर में फिल्म के हीरो, हीरोइन के अलावा विलन से मिलाने के साथ-साथ उसका 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ भी एक कनेक्शन देखने मिल रहा है. इससे पहले, डेब्यू करने जा रहे एक्टर अभिमन्यु दसानी की इस फिल्म ने ना सिर्फ दर्शकों से बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से भी बहुत प्यार पाया है. बता दें कि मेकर्स द्वारा आये दिन कई पोस्टर के साथ विभिन्न किरदारों और उनके पहलुओं को पेश किया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

RSVP के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस्ड यह फिल्म वासन बाला द्वारा डायरेक्ट की गयी है. इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी, राधिका मदान, गुलशन देवैया, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. यह फिल्म 21 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यहां क्लिक कर देखें फिल्म का ट्रेलर:

Recommended

Loading...
Share