Breaking News: फरहान अख्तर मार्वल स्टूडियो के लिए एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं

By  
on  

फरहान अख्तर को एक बड़ा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट मिला है. वो मार्वल स्टूडियो के लिए शूटिंग करेंगे. फरहान ने इसे गुप्ता रखना चाहा और पहले ही शूटिंग के लिए मुंबई से रवाना हो गए हैं. 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'फिलहाल फरहान मार्वल स्टूडियो के शूट के लिए इंटरनेशनल कास्ट और क्रू के साथ बैंगकॉक में है, जो कि पूरी दुनिया में सबसे बड़ी फिल्म स्टूडियो के लिए जाना जाता है. 

सूत्र ने आगे कहा, 'फिल्म से जुड़ी बाकी जानकारियों को गुप्त रकह गया है. मार्वल स्टूडियोज एक अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन स्टूडियो है जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जानी जाती है और दुनिया भर में उनके अद्भुत काम के लिए प्यार किया जाता है.

फरहान अख्तर इंडियन सिनेमा में मल्टी टैलेंटेड पर्सनालिटी के रूप में जाने जाते हैं, एक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, गायक, लेखक और सभी चीजों को रचनात्मक रूप में अपने कौशल का श्रेय देते हैं.

प्रियंका चोपड़ा जोनस और फरहान अख्तर समेत इन स्टार्स ने शशिकला के निधन पर जताया शोक, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि 

उनकी आगामी फिल्म 'तूफ़ान' के तिजारमें वह पूरी तरह अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें ीके लिए खूब प्यार और सराहना मिली. अब हर कोई फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है.

मार्वल के अगले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में फरहान का आना निश्चित रूप से भारतीय दर्शकों के लिए सुपर दिलचस्प बना देगा. 
 

Recommended

Loading...
Share