Exclusive : ख़ुशी कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पिता बोनी कपूर और बहन जान्हवी भी होम क्वारनटीन हुई 

By  
on  

 

दो दिन पहले एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने मुहं में थर्मामीटर लिए एक तस्वीर साझा की थी। जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगा था की जान्हवी भी कोरोना की चपेट में आ गईं हैं।  उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है जान्हवी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन बुरी खबर ये है की जान्हवी की छोटी बहन ख़ुशी कोविड पोसिटिव हो गईं हैं। जिसके बाद से उन्हें BMC ने होम क्वारनटीन कर दिया है।  

सूत्रों की मानें तो नए साल की पार्टी से लौटने के बाद से ही ख़ुशी को कोविड के लक्षण दिखाई देने लगे थे। उनका हल्का बुखार और गले में खराश की दिक्कत होने लगी थी। लक्ष्ण को देखते हुए 4 जनवरी को ख़ुशी ने अपना जांच कराया जिसमे उनका रिपोर्ट पोसिटिव आया। हालाँकि घर के बाकी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

ख़ुशी कपूर अपनी बड़ी बहन जान्हवी कपूर और पिता के साथ मुंबई के लोखंडवाला इलाके के ग्रीन एकड़ ईमारत में रहती हैं।  उनकी ईमारत में अब तक पच्चास से भी अधिक मामले सामने आ चुके हैं। सूत्र बताते हैं की ख़ुशी पहले से बेहतर हैं और उनकी बहन जान्हवी ही उनकी देकरेख कर रहीं हैं। ख़ुशी को वैक्सीन डोज़ लग चुकी है और कोरोना के पिछली लहर में भी वो बहन जान्हवी कपूर के साथ इसकी चपेट में आ गईं थीं। 

दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप एक बार फिर से देखने को मिल रहा है।  मुंबई में भी स्थति दिन बर दिन बुरी होती जा रही है। हर दिन एक लाख से ऊपर केसेज आने शुरू हो गए हैं। ऐसे में एक बार फिर से लोगों के बीच कोरोना का खौफ बढ़ता नजर आ रहा है। बॉलीवुड में भी कोरोना के कई सारे मामले सामने आए हैं। 
 

Recommended

Loading...
Share