Malaika Arora से ब्रेअकप की खबर के बाद सामने आए Arjun Kapoor, कहा- फालतू और गलत…

By  
on  

बॉलीवुड में कल पूरे दिन बस एक ही चर्चा थी आखिर मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्ते को किसकी नज़र लग गई। आखिर ऐसा क्या हुआ की चार साल पुराना उनका रिश्ता अचानक टूट गया। दोनों पहले जैसे अपने रिलेशनशिप को सभी से छिपाते नहीं थे। खुलकर साथ में फोटोज शेयर करने लगे थे। मलाइका को अर्जुन के परिवार ने भी स्वीकार कर लिया था। और इस बीच अचानक इस खबर ने फैंस को शॉक्ड कर दिया। 

इन कयासों के महज़ कुछ घंटे के अंदर ही अर्जुन कपूर खुद सामने आए हैं। सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए। अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। मलाइका संग तस्वीर साझा करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा है,'छायादार अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहें। खुश रहो। लोगों के लिए मंगल कामना। सभी को प्यार।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन ने अपने साथ मलाइका की तस्वीर डालकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। अर्जुन ने अपनी लेडी लव संग मिरर पिक्चर क्लिक करते नजर आए हैं। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें दोनों को स्वैग बिखेरते हुए काफी खुश देखा जा रहा है। 

अर्जुन का पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 3 लाख 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, तारा सुतारिया ने कमेंट कर लिखा है,'आप दोनों प्यार हो।' साथ ही मलाइका अरोड़ा भी दिल वाला इमोजी बनाकर रुमर्स को सिरे से खारिज करती देखी गई हैं।

इससे पहले खबर आई थी की अर्जुन और मलाइका के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों ने अपने रिश्ते को ख़त्म करने का फैसला कर लिया है। अपने रिश्ते के टूटने से मलाइका बेहद दुखिन हैं और अपने घर से बाहर नहीं निकलीं हैं।  वो ज़्यादा तर अपने कमरे में ही बंद रहतीं हैं। मलाइका पूरी तरह से आइसोलेशन में चली गई हैं। पहले तो लगा की वो कोविड की वजह से बहार नहीं आ रहीं हैं , अब कहा जा रहा है कि मलाइका बहुत दुखी हैं और दुनिया से वह कुछ समय के लिए दूर रहना चाहती हैं।  वहीं, अर्जुन कपूर भी पिछले कुछ दिनों से मलाइका से मिलने नहीं गए हैं।  कुछ तीन दिन पहले ही अर्जुन कपूर अपनी बहन रिया कपूर के घर गए थे, जहां डिनर रखा गया था. मलाइका के घर के पास ही रिया रहती हैं, उसके बावजूद भी अर्जुन अपनी लेडी लव से मिलने नहीं गए।  मलाइका भी इस तरह के फैमिली डिनर्स अर्जुन संग ज्वॉइन करती हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ."

Recommended

Loading...
Share