मैं अमिताभ बच्चन का नहीं छोटे बच्चन का फैन हूँ ! वह मेरे हीरो हैं: अभिषेक को लेकर अगस्त्य नंदा- नाना ने कहा 

By  
on  

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अगस्त्या ने ज़ोया अख्तर कि फिल्म दा आर्चिज से अपना करियर शुरू किया है। फिल्म के रिलीज़ पर बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन ने अपने नाती अगस्त्य नंदा के लिए प्यार व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं दी थी। उन्होने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर दो फोटो शेयर की है। इसमें पहली फोटो में अमिताभ बच्चन, युवा अभिषेक और उनके साथ छोटे से अगस्त्य है। इसे पोस्ट करते हुए महानायक बेहद भावुक हो गए थे । लेकिन अगस्त्या से जब पुछा गया कि वो सदी के महानायक के नाती हैं और अभिषेक बच्चन के भांजे हैं तो वो किसके फैन तो जवाब अगस्त्या ने दिया उसे सुनकर नाना अमिताभ बच्चन चौंक जायनेग। 

अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने 'फिल्म कम्पैनियन' को बताया है कि वह नाना से ज़्यादा अपने मामा व ऐक्टर अभिषेक बच्चन के फैन हैं। उन्होंने कहा, "मामू मेरे हीरो हैं। हमारी पीढ़ी 'धूम' और 'गुरू' जैसी फिल्में देखकर बड़ी हुई है।" उन्होंने कहा, "मैं अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार की तरह नहीं अपने नाना की तरह देखता हूं।"

हाल ही में एक साक्षात्कार में अगस्त्य ने अपने नाना अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ ऐसा कहा कि वे सुर्खियों में आ गए। दरअसल, अगस्त्य नंदा ने कहा कि वे  अपने नाना को सुपरस्टार ही नहीं मानते। वहीं, अब अगस्त्य का एक और बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वे अमिताभ बच्चन से ज्यादा अपने मामा अभिषेक बच्चन के फैन है। उन्होंने कहा कि 'मेरे मामू मेरे हीरो थे'।

नाना अमिताभ को नहीं मानते सुपरस्टार
अगस्त्य ने आगे कहा कि वे हमेशा से अपने मामू अभिषेक बच्चन के प्रशंसक रहे हैं, जिनकी फिल्में देखकर वे बड़े हुए हैं। अगस्त्य ने कहा, 'यह थोड़ा अजीब है कि मैं अपने नाना को सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के रूप में नहीं देखता, चाहे कितने भी फैंस उन्हें घेर लें। मैं उन्हें अपने नाना के रूप में देखता हूं। हालांकि, मेरे लिए मेरे मामू मेरे हीरो रहे हैं। अगस्त्य ने आगे कहा, 'हम धूम, हाउसफुल, गुरु जैसी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं। ये हमारी फिल्में हैं, मेरे मामू मेरे हीरो थे, जब मैंने धूम देखी तो फिल्म की वे बाइकें मुझे काफी अच्छी लगी थी। मेरे नाना एक पीढ़ी आगे के थे, इसलिए मैं उन्हें देखकर बड़ा नहीं हुआ। मैं मामू को देखकर बड़ा हुआ हूं, मैं उनका बहुत बड़ा फैन था और अब भी हूं'।

अमिताभ बच्चन के परिवार से आने से अगस्त्य जमीन से कितने जुड़े हुए हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'मेरी मां सबसे बड़ी ग्राउंडिंग फैक्टर हैं। वे हमें नियमित रूप से रियलिटी चेक देती रहती हैं। मेरी मां अक्सर मुझे समझाती हैं कि खूब मेहनत करो और दुनिया में अपना नाम कमाओ।' गौरतलब है कि अगस्त्य निर्देशक श्रीराम राघवन की अगली फिल्म 'इक्कीस' में नजर आएंगे।
 

Recommended

Loading...
Share