CCTV में कैद हुई इस टीवी एक्टर की गुंडागर्दी, फिर पुलिस ने किया इनका ऐसा हाल

By  
on  

सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' एक्टर अंश अरोरा का आरोप है कि गाजियाबाद पुलिस ने उनपर 3rd डिग्री का इस्तेमाल किया है. पूरी रात पिटाई के बाद अंश की हालत बहुत खराब हो गई और उन्हें ICU में भर्ती कराना पड़ा. देखा जाए तो यह सारा हंगामा एक हॉटडॉग की वजह से हुआ है. दरअसल, ये घटना 12 मई की है. एक रात पहले अंश की एक दुकान के कर्मचारियों से बहस हो गई थी. ये स्टोर इंद्रापुरम, गाजियाबाद में स्थित है. इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो दुकान में हुए अंश अरोरा के हंगामे का सीसीटीवी फुटेज है। 

इस वीडियो में अंश काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. जबकि दुकान में मौजूद स्टाफ और कुछ लोग उन्हें रोकने की कोशिश भी कर रहे है लेकिन अंश गुस्से में बेकाबू हो होकर रिसेप्शन पर लगे सारे सिस्टम तोड़ देते हैं.

इसके बाद स्टाफ ने अंश और उनके भाई को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने अंश और उनके भाई को पूरी रात पीटा. यहां तक कि शरीर पर करंट लगाने की भी धमकी दी  इसके बाद दोनों को लॉकअप में बंद रखा. अंश की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं,  उनके शरीर पर चोट के निशान हैं और उनके हाथ पैर पर चोटें साफ नजर आ रही हैं.  उनके हाथ-पैर नीले पड़ गए.


लेकीन इस एक्टर का तो कुछ अलग ही कहना है. अंश अरोरा के अनुसार उन्होंने 11 मई को एक दुकान से कुछ सामान और हॉटडॉग ऑर्डर किया था. जब उन्होंने बिल मांगा तो स्टाफ ने कहा कि सबकुछ रेडी है लेकिन हॉटडॉग के लिए एक घंटा इंतजार करना पड़ेगा. इसके बाद अंश ने उनसे सारा सामान कैंसिल करने के लिए कहा, लेकिन स्टाफ उन्हें अच्छे से रिप्लाई नहीं दे रहा था. अंश के अनुसार, पुलिस वालों ने उन्हें बहुत पीटा जिसकी वजह से उन्हें अगले दिन उन्हें ICU में एडमिट कराना पड़ा. एक्टर ने National Commission of Human Rights से पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत भी की है.

Recommended

Loading...
Share