क्या MeToo से मिला नाना पाटेकर को छुटकारा, तनुश्री दत्ता ने बताई सच्चाई

By  
on  

Me Too मूवमेंट के बारे में लोग भले ही बात करना बंद कर चुके हैं मगर यह मूवमेंट अभी भी बंद नहीं  हुआ है. इस मूवमेंट को लेकर अब एक और अपडेट सामने आई है. पिछले कुछ दिनों से ये खबर चर्चाओं में थी कि इस मूवमेंट के पहले शिकार नाना पाटेकर को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है, शायद यह खबर सुनकर उनेक फैन्स खुश हुए होंगे मगर बता दें कि यह खबर सरासर झूठ है. 

तनुश्री ने खुद इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है और कहा है कि पुलिस अब भी इसकी जांच कर रही है और उनके वकील ने यह बात साफ़ की है कि पुलिस द्वारा ऐसा कोई फैसला नहीं लिया गया है और इस मामले की जांच चल रही है. तनुश्री ने यह भी कहा है कि ''हमें पता चला है कि नाना पाटेकर की पीआर टीम ने इस तरह की झूठी खबरें फैलाई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हैरेसमेंट केस के आरोपी को फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है. ऐसी खबरें फैलाकर वे नुकसान की भरपाई करना चाहते हैं और लोगों के सामने अपनी इमेज बनाना चाहते हैं.'' बता दें कि नाना को इस मूवमेंट के चलते फिल्म 'हाउसफुल 4' से बाहर कर दिया गया था.

याद दिला दें कि तनुश्री ने नाना पर फिल्म 'हॉर्न ओके' के सेट पर एक गाने की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूआ था. नाना की इस हरकत के बाद तनुश्री ने फिल्म भी छोड़ दी थी. 

Recommended

Loading...
Share