Exclusive: घरेलु हिंसा के आरोप में आरजू के पति को कोर्ट ने दिखाया घर से बाहर का रास्ता, अभिनेत्री ने दिया यह बयान

By  
on  

टीवी और अमिताभ बच्चन के साथ 'बाग़बान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आरजू गोवित्रिकर का गृहस्थ जीवन फिर से कोर्ट कचहरी के मामले में फंस गया है. अभिनेत्री ने बिजनेसमैन पति सिद्धार्थ सभरवाल के खिलाफ शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. 

अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर की खबर के अनुसार दादर के मेट्रोपोलिटियन कोर्ट ने सभरवाल को उसके वर्ली स्थित घर से बाहर करते हुए उसके वहां जाने पर रोक लगा दी है। आरजू ने अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इसी की आरजू ने वर्ली पुलिस स्टेशन  में शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद मामला कोर्ट पहुंचा है।  

पीपिंगमून.कॉम ने जब आरजू से संपर्क किया तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता ये खबर बाहर कैसे आई. मुझे इस बारे में बात नहीं करनी है और न मुझे इस मामले में बात करने की परमिशन है. 

बता दें, दादर की मेट्रोपोलिटियन कोर्ट ने सिद्धार्थ के खिलाफ आदेश जारी कर कहा कि अगले नोटिस तक वह अपने वर्ली स्थित मकान में कदम नहीं रख सकते हैं. साथ ही वह आरजू से बातचीत तक नहीं कर सकते. कोर्ट ने अपने आदेश की एक कॉपी वर्ली पुलिस स्टेशन में भी भेजी है. बता दें, आरजू एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर की छोटी बहन हैं और उन्होंने 2010 में  सिद्धार्थ से शादी की थी. मार्च, शादी की थी. 

Recommended

Loading...
Share