बंगले में नशे की हालत में मिली बॉलीवुड एक्ट्रेस, हाईप्रोफाइल रेव पार्टी पर पुलिस का छापा

By  
on  

मुंबई से करीब सौ किलोमीटर दूर रायगढ़ में पुलिस ने एक हायप्रोफाईल रेव पार्टी का पर्दाफाश किया है। सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, रायगढ़ के समुंद्र किनारे में स्थित एक अलिशान बंगला में ये रेव पार्टी चल रहा था। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बंगले पर छापेमारी कर रेव पार्टी का पर्दाफाश किया। इस छापेमारी में पुलिस ने विदेशी शराब, चरस, कोकेन और ड्रग्स जब्त की।इस कार्रवाई में पुलिस ने घटनास्थल से कई महिलाओं और पुरुष को हिरासत में लिया है। 

पुलिस के मुताबिक रेव पार्टी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड और टीवी की ये एक्ट्रेस कल रात ही मुंबई से रायगढ़ पहुंची थी। सूत्रों की मानें तो इस पार्टी में कई बड़ी हस्ती शामिल है। हिरासत में लिए गए कई एक्ट्रेस शराब और ड्रग्स के नशे में अर्धनग्न हालत में मिली हैं। फिलहाल पुलिस इन बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर रही और उनके बारे में ज़्यादा कुछ बताने से बच रहीं हैं। 

इसके साथ ही पुलिस ने इस छापेमारी में ड्रग्ज डीलर और उनके साथियों को गिरफ्तार किया है। जिस बगले पर पुलिस ने छापेमारी की है वो बंगला एक फेमस उद्योगपति का है। हिरासत में लिए सभी लोगों का मेडिकल जांच कराने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक, उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share