डिप्रेशन के कारण एक्ट्रेस पर्ल पंजाबी ने अपार्टमेंट की छत से कूदकर दी जान, इस मशहूर सिंगर की रह चकी हैं खास दोस्त

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पर्ल पंजाबी की खुदखुशी मामले में हर घंटे नया मोड़ आ रहा है. खुलासा हुआ है कि पर्ल पंजाबी महशूर गायक उदित नारायण के बेटे होस्ट एवं सिंगर आदित्य नारायण  को डेट कर रही थी. कुछ मौकों पर दोनों एक साथ भी नजर आए थे. हालाकिं पर्ल और आदित्य नारायाण ने कभी भी इस रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया. 

सूत्रों की मानें तो कुछ दिनों पहले दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी जिसके चलते इनका ब्रेकअप भी हो गया था. ब्रेकअप के बाद पर्ल पूरी तरह अलग थलग पड़ गई थी और डिप्रेशन का शिकार हो गयी थी. ऐसे में 
बीती रात उन्होंने मुंबई में ओशिवारा के लोखंडवाला में केन वुड नाम की इमारत की टैरेस से कूदकर आत्महत्या कर ली. 

वहीं इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि पर्ल की मानसिक स्थिति ठीक नही थी. वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाती थी. कहा तो यह भी जा रहा है कि पर्ल ने इसके पहले भी दो बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी, हालाकिं तब उन्हें बचा लिया गया था.

बताया जा रहा है कि बीती रात पर्ल का घर में किसी बता को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके चलते वह गुस्से में बिल्डिंग की टेरेस से कूद गई . घटना के तुरंत बाद उसे कोकिलाबेन अस्प्ताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि आमतौर पर बिल्डिंग की टेरेस का दरवाजा बंद रहता था, लेकिन घटना के समय टेरेस का दरवाजा खुला था. जिसके चलते पर्ल गुस्से में टैरेस पर पहुची और वहां से कूद गई. लेकिन पुलिस ने आदित्य नारायण और पर्ल के रिश्ते पर अभी तक चुप्पी साध रखी है, लेकिन पुलिस के सूत्रों का कहना है कि इस हाई प्रोफाईल मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी आदित्य नारायण को पूछताछ के लिए बुला सकते हैं.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share