अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची से जुड़े मामले में आई एक नई अपडेट, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पहुंचे ED दफ्तर

By  
on  

अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ईडी दफ्तर पहुंच चुके हैं. दरअसल ईडी ने इकबाल मिर्ची की मुंबई व विदेशों में संपत्ति खरीद के मामले में  राज कुंद्रा को समन भेजा था. हालाकिं राज कुंद्रा इस डील में हाथ होने से इनकार कर चुके हैं. 

आपको बता दें कि ईडी द्वारा दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी इकबाल मेमन उर्फ इकबाल मिर्ची की वरली के सीजे हाऊस संपत्ति बिक्री मामले में गिरफ्तार किए गए रणजीत बिंद्रा व यूसुफ से पूछताछ में इस लेन-देन के मामले में कई बड़े नाम सामने आए हैं. बताया जा रहा है कि रणजीत बिंद्रा व बॉस्टियन हॉस्पिटैलिटी नाम की कंपनी से कुंद्रा ने कुछ लेन-देन किया था. 

इस खरीदी मामले में डीएचएफएल कंपनी ने 2186 करोड़ रुपए कर्ज दिया था. दुबई में हवाला के मार्फत रकम भेजी गई थी. गर सप्ताह ईडी ने आठ संपत्तियों पर छापे मारकर कागजात व महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए थे. इनमें डीएचएफएल द्वारा सनब्लिक रियल इस्टेट प्रायवेट लिमिटेड और आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स को दिए गए कर्ज से संबंधित कागजात और अन्य वित्तीय निगमों से संबंधित अन्य कागजात शामिल हैं.

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share