'दिल तो हैप्पी है जी' फेम सेजल शर्मा काम न मिलने से हो गयी थी डिप्रेशन का शिकार, पंखे से लटककर किया सुसाइड

By  
on  

'दिल तो हैप्पी है जी' फेम टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा जो मीरा रोड के शिवार गार्डन में स्थित रॉयल नेस्ट नामक बिल्डिंग में रहती थीं, उन्होंने आज शुक्रवार की सुबह 4 बजे पंखे में अपनी ओढ़नी बांधकर फांसी लगा ली. बता दें कि शो में एक्ट्रेस मेल लीड अंश बागड़ी की बहन का किरदार निभाती नजर आई थीं.

बता दें कि 'दिल तो हैप्पी है जी' सेजल का पहला टीवी शो था. वह शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश थी. सेजल उदयपुर से थीं और वह हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. सेजल 2017 में मुंबई आई थीं और उन्होंने ऑडिशन देना शुरू किए थे. टेलीचक्कर से बातचीत में सेजल ने बताया था कि मिडिल क्लास फैमिली से होने की वजह से उन्हें परिवार को एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मनाना मुश्किल था. सेजल ने सुसाइड नोट अंग्रेजी में लिखा है जिसके मुताबिक वह पिछले डेढ़ महीने से डिप्रेशन में थी.

एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि "डेढ़ महीने से डिप्रेशन में थी. कई महीनों से काम नहीं है निजी जीवन में ठगा हुआ महसूस कर रही हूं. मैं इस हालत में भी नहीं हूं की अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार कहूं. मम्मी पापा सॉरी."

सीरियल से पहले सेजल कई ब्रैंड के लिए एड कर चुकी हैं. वह आमिर खान, हार्दिक पांड्या के साथ एड में नजर आ चुकी हैं. सेजल शो से पहले आजाद परिंदे वेब सीरीज में भी नजर आई थीं.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share