Drug Probe: अबीगैल पांडे द्वारा नाम लिए जाने के बाद NCB ने टीवी एक्टर सारा खान और अंगद हसीजा को भेजा समन, 26 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने का दिया आदेश

By  
on  

टीवी कपल अबीगैल पांडे और सनम जौहर से पूछताछ के बाद, टीवी एक्टर्स सारा खान और अंगद हसीजा को एनसीबी ने तलब किया है. ड्रग मामले में दोनों को 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. यह खबर तब सामने आई, जब उनके घर से 'चरस' कब्जे में लेने के बाद पूछताछ की गयी.

अबीगैल ने ड्रग्स के कारोबार में शामिल अन्य टीवी एक्टर्स के नाम का खुलासा किया, जिसमे सारा और अंगद शामिल थे. इन एक्टर्स को NCB द्वारा टीवी इंडस्ट्री में उनके कॉन्टेक्ट्स की के लिए बुलाया जाएगा. आपको बता दें कि अंगद और सारा ने अपने हिट टीवी शो 'बिदाई' में 3 साल तक एक साथ काम किया था, जो 2010 - 2013 तक प्रसारित हुआ था. यह जोड़ी तब से दोस्त है और अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं.

(यह भी पढ़ें: NCB को अबीगैल पांडे और सनम जौहर के फ्लैट से बरामद हुआ 'चरस', ड्रग्स मामले में 5 और टीवी एक्टर्स से हो रही है पूछताछ)

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अपनी जांच तेज करने के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब टेलीविज़न इंडस्ट्री में भी अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है. अबीगैल-सनम के घर पर खोज करने के बाद, एजेंसी के अधिकारियों ने अब मुंबई में कई स्थानों पर छापे मारे हैं. फिलहाल, मुंबई में कई टीवी सितारों के घरो पर छापे मारे जा रहे हैं.

 

Recommended

Loading...
Share